पूरे चार साल बाद पठान के साथ फ़िल्मों में वापसी करने वाले शाहरुख खान को लोगों ने दिल खोल कर प्यार दिया । पठान ने बॉक्स ऑफ़िस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए । पठान की कामयाबी ने ये तो तय कर दिया है कि ये मौसम, शाहरुख खान का मौसम है । 'बायकॉट ट्रेंड' के बावजूद पठान ने हिंदी सिनेमा के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं । बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 378.15 करोड़ रु की कमाई कर चुकी पठान के कलेक्शन पर अब शाहरुख ने दिलचस्प खुलासा किया है । 

515c6978-c1a6-422f-9b06-aad28997d56e

शाहरुख खान ने बताई पठान की कमाई 

शाहरुख अक्सर अपने फ़ैंस से जुड़ने के लिए ट्विटर पर #AskSRK सेशन आयोजित करते हैं जिसमें उनके फ़ैंस उनसे कई तरह के सवाल पूछते हैं और कुछ तो बहुत ही अतरंगी होते हैं वहीं शाहरुख भी अपने विटी अंदाज़ में उन अतरंगी सवालों के जवाब देते हैं । 

आज भी शाहरुख ने #AskSRK सेशन आयोजित किया जिसमें एक यूज़र ने एक्टर से पूछा, “पठान का रियल कलेक्शन क्या है ?” इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, “5000 करोड़ प्यार. 3000 करोड़ तारीफें. 3250 करोड़ हग्स... 2 बिलियन मुस्कुराहटें और अभी गिनती चल ही रही है. तेरा अकाउंटेंट क्या बता रहा है ?”

वहीं एक यूज़र ने पूछा, “आप इस तरह हीरो का रोल करोगे या कभी फिल्म में हीरो और हीरोइन के पिता बनने का भी प्लान है ?” इस पर शाहरुख़ ने जवाबा दिया, “तुम बाप बनो... मैं हीरो ही ठीक हूं ।

एक यूज़र ने पूछा, “डंकी के बाद फिर से एक्शन फिल्में ही करें”,  तो शाहरुख ने जवाब दिया, “हां यार, लेकिन पेनकिलर बहुत खाने पड़ते हैं

वही एक यूज़र ने पूछा, “सर जिम ज़िंदा है क्या ?”  इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “मुझे नहीं पता, मैं उसे गिराकर सीधा शैपू करने चला गया था