फ़िल्म जाने तू या जाने ना फ़िल्मों में कदम रखने वाले आमिर खान के भांजे इमरान खान, जो लंबे समय से फ़िल्मों से ही नहीं बल्कि पब्लिक से भी दूर हैं, अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं । इमरान खान ने 2015 में एक्टिंग को अलविदा कह दिया था । एक तरफ करियर में स्ट्रगल जारी थी तो वहीं दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ़ भी कुछ अच्छी नहीं जा रही थी । साल 2019 में अपनी पत्नी अवंतिका से अलग हो चुके इमरान खान की लाइफ़ में अब एक नई लड़की आ गई है । सोशल मीडिया पर उनकी डेटिंग की खबरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं । 

0a785a58-7f09-4ac6-87ec-2b5126cd19fb

इमरान खान और लेखा वाशिंगटन

दरअसल, सोशल मीडिया पर इमरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आ रहे हैं । और ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस लेखा वॉशिंगटन है । इस वीडियो में इमरान और लेखा ने एक दूसरे का हाथ थामे हुए नज़र आ रहे हैं । ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में इमरान का लुक की आकर्षक लग रहा है । इमरान और लेखा की तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद दोनों के डेटिंग की अटकलें लगाई जा रही हैं । 

लेखा वाशिंगटन ने साउथ फिल्मों में 1999 में शुरुआत की । उन्होंने अब तक तमिल और तेलुगू सिनेमा में काम किया है । लेखा वाशिंगटन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत इंग्लिश फिल्म फ्रेम्ड से की थी । इसके बाद वह वीडियो जॉकी बन गईं । इसके अलावा लेखा ने कुछ हिंदी फिल्में भी कीं हैं । लेखा वाशिंगटन युवा, मटरू की बिजली का मनडोला और पीटर गया काम से में नजर आ चुकी हैं । फिल्म मटरू की बिजली का मनडोला में एक्टर इमरान भी नजर आए थे ।

निर्देशन की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कहा जा रहा है की, काफ़ी समय से एक्टिंग से दूर रह चुके इमरान फ़ाइनली फ़िल्मों में अपनी वापसी कर रहे हैं लेकिन एक्टर बनकर नहीं बल्कि डायरेक्टर बनकर । इस बारें में एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि इमरान अब एक निर्देशक के रूप में अपनी नई पारी शुरू करेंगे । और इन दिनों वह अपनी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जिसे वह 2023 में शुरू करेंगे । सूत्र ने बताया, “इमरान काफ़ी समय से निर्देशन में आना चाहते थे । वह कभी अभिनेता नहीं बनना चाहते थे । इसलिए वह अब अपने पहले निर्देशन की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं ।

हालांकि, इमरान के फ़ैंस जानना चाहेंगे कि वह एक निर्देशक के रूप में किस फ़िल्म के साथ वापसी करेंगे, और क्या वह अपनी फ़िल्म में एक्टिंग भी करेंगे ?

इस बारें में सूत्र ने कहा, “निश्चित रूप से नहीं । इमरान को अब अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं है । वह हमेशा से एक फिल्म का निर्देशन करना चाहते थे । और अब वह यही करेंगे ।