Sunny-LeoneFEB1

बॉलीवुड हंगामा के नए ऑफ़िस में खूबसूरत सनी लियोन ने रईस में उनके आइटम नंबर 'लैला मैं लैला' गाने को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया से खुश होकर अपने उत्साह और खुशी को एक मजेदार 'टाउनहॉल विद सनी लियोन' कार्यक्रम में फरीदून शहरयार के साथ शेयर किया । इसके साथ ही सनी ने शाहरुख खान का भी धन्यवाद किया ।

आपने एक वीडियो पोस्ट किया जहां लोग हकीकत में "लैला मैं लैला" गाने पर थिएटर में सिक्के फ़ेंक रहे हैं और स्टेज पर डांस कर रहे हैं । यह अभूतपूर्व है, यह शायद ही कभी देखा जाता है, इस पर आप कैसे रिएक्ट करती हैं ?

पहली बार, फ़र्स्ट डे फ़र्स्ट शो, मैं ट्विटर पर यह पता लगाना चाह रही थी आखिर लोग ट्विटर पर इस गाने पर कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । अचानक, ये वीडियो आने लगे जिसमें लोग थिएटर में इस गाने को लेकर पागल हुए जा रहे थे । यह एक तरह का एक भावुक क्षण था क्योंकि आप ये कभी नहीं जानते कि यह गाना कैसा जा रहा है लेकिन लोगों की इस उन्मादभरी प्रतिक्रिया को देखना, वाकई बहुत खुशी का क्षण था और यह भावनात्मक रूप से अपरिहार्य है ।

शाहरुख खान के शानदार प्रदर्शन के अलावा रईस को बार-बार देखने के मूल कारणों में से एक है 'लैला मैं लैला' गाना, लोग बार-बार इसे देखने के लिए जा रहे हैं । इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है ?

मैं बहुत सम्मानित महसूस करती हूं कि लोग इसे देखने के लिए जा रहे हैं । मैं शाहरुख खान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे यह गाना दिया और मुझे फ़िल्म का हिस्सा बनाया । हमने साथ में कई सारे इंटरव्यू किए हैं । ये पहली बार है जब ऐसा एक बड़ा स्टार मुझ पर इतना बड़ा चांस लेना चाहता था । पहले फ़ोन कॉल से लेकर अभी तक यह वाकई बहुत अद्भुत रहा है ।

एक बार जब आप इस पूरे गाने को स्क्रीन पर देखते हैं, तो तथ्य यह है कि यह गाना प्रोमो में दिखाए गए गाने से कहीं ज्यादा आकर्षक लगा जो कि कई सारे लोगों के लिए एक प्लीजेंट सरप्राइज रहा ।

जब मैंने थियेटर स्क्रीन पर फ़िल्म का ये गाना देखा तो यह बहुत तड़कता-भड़कता था, यह ज्यादा जोश से भरा था । मैंने जो भी कल्पना की थी उससे कहीं ज्यादा यह बड़ा लग रहा था । इस गाने की शूटिंग के दौरान जो मैंने सीखा वह बहुत बड़ा है, और ये सब कठिन परिश्रम से संभव हो पाता है । हर किसी ने इस फ़िल्म को बनाने और प्रमोट करने के लिए साथ काम किया और इसी की वजह से यह संभव हो पाया कि लोग इस फ़िल्म के लिए पागल हुए जा रहे हैं और यह स्पष्ट है कि मैं शाहरुख खान के लिए उनके प्रशंसकों के इस पागलपन की गवाह कभी नहीं बनी, यह बहुत उन्मादभरा है, ऐसा पागलपन इससे पहले अपने जीवन में मैंने कभी नहीं देखा है । उन्होंने पुणे की कुछ तस्वीर पोस्ट की, जिसने सचमुच मेरे रोंगटे खड़े कर दिए । जो प्यार और सपोर्ट उन्हें मिलता है उसे देखना वाकई बहुत अद्भुत है । धन्यवाद