लगभग 2 सालों से फ़िल्मी पर्दे से दूर शाहरुख खान ने फ़ाइनली अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी है । यशराज प्रोडक्शन में बन रही शाहरुख खान की इस स्पाई ड्रामा को वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं । शाहरुख ने फ़िल्म के फ़र्स्ट शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर दी है । इस फ़िल्म में शाहरुख एक खुफ़िया मिशन पर स्पेशल एजेंट के रूप में नजर आएंगे । हालांकि अभी तक मेकर्स ने, न ही शाहरुख ने पठान का ऑफ़िशियल ऐलान किया है लेकिन अब नए साल के मौके पर शाहरुख ने अपने फ़ैंस से बड़े पर्दे पर मिलने का वादा जरूर किया है ।

शाहरुख खान ने न्यू ईयर विश करने के साथ ही 2021 में अपने कमबैक पर लगाई मुहर

शाहरुख खान ने 2021 में फ़ैंस से मिलने का वादा किया

इस वीडियो की शुरुआत में पहले तो शाहरुख मक्खी और मच्छर उड़ाते नजर आ रहे हैं । इसी के साथ वह नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कह रहे हैं, “सभी को हेलो, एक बार फिर वह समय आ गया है जबकि पुराना साल जा रहा है और नया साल आ रहा है । दरअसल, यह आ चुका है और मैं अपनी विशेज आप तक पहुंचाने में थोड़ा लेट हो गया है । मुझे पूरा भरोसा है कि 2020 सभी की जिंदगी का सबसे बुरा साल रहा होगा । इस बुरे समय में आशा की किरण और पॉजिटिवटी ढूंढना मुशकिल हैं लेकिन मुझे पूरा भरोसा है जब हम अपनी जिंदगी के सबसे बुरे और मुश्किल दौर में होते हैं तभी से केवल अच्छी बातें होनी शुरू होती हैं, हम ऊपर और बेहतर जगह पहुंचते हैं ।

इसलिए 2020 जो भी था अब यह पास्ट बन चुका है । 2020 ने हमें ये सिखाया कि असली मजा, असली इंसान के साथ आता है । दोस्तों, आपके परिवार के साथ । 2021 बड़ा, बेहतर, उजला और बेहद खूबसूरत होने जा रहा है । 2021 में आप सभी से बड़े पर्दे पर मिलते हैं ।”

पठान की बात करें तो शाहरुख के अलावा इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया, गौतम रोड़े और शाजी चौधरी नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में सलमान खान भी एक छोटे से रोल में दिखाई देंगे । यह फ़िल्म अगले साल दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।