दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में 9 जून को नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली । पंडित जवाहरलाल नेहरू के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री इसलिए उनका शपथ ग्रहण समारोह भी बहुत स्पेशल रहा । राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में आयोजित हुए ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह में बड़े-बड़े राजनेता और बिज़नेसमैन के अलावा भारतीय सिनेमा के दिग्गज भी शामिल हुए । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, अक्षय कुमार, विक्रांत मैसी, रवीना टंडन, राजकुमार हिरानी, अनुपम खेर, अनिल कपूर और रजनीकांत जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हुए ।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 3.0 शपथ ग्रहण समारोह में वायरल हुआ शाहरुख खान और अक्षय कुमार का याराना ; रजनीकांत,रवीना टंडन, विक्रांत मैसी, अनुपम खेर, राजकुमार हिरानी समेत ये स्टार्स भी पहुंचे राष्ट्रपति भवन

शाहरुख खान और अक्षय कुमार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 3.0 शपथ ग्रहण समारोह में करीब 8 हजार लोग शामिल हुए । इनमें विदेशी मेहमान से लेकर फिल्मी सितारे, उद्योगपतियों के अलावा अलग-अलग क्षेत्र के तमाम जाने-माने चेहरे शामिल हैं । मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण समारोह वैसे तो अपने आप में बहुत ही ऐतिहासिक पल था लेकिन इस समारोह में जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा वो थे, समारोह में मौजूद शाहरुख खान और अक्षय कुमार की बॉन्डिंग  । शाहरुख की एंट्री उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और अंबानी परिवार के साथ हु ई। उनके आने से पहले ही अक्षय कुमार वहां पहुंचे चुके थे । दोनों ने एक-दूसरे को देखा और गले लगा लिया । उनका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

जहां शाहरुख पॉनीटेल बनाए ब्लैक आउटफिट में नज़र आए । वहीं अक्षय फॉर्मल लुक में पिंक कलर की शर्ट में नज़र आए ।

मंडी से चुनाव जीतकर नई-नई सांसद बनी कंगना रनौत भी अपने क्वीन अंदाज़ में शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनी । इस दौरान कंगना व्हाइट साड़ी के साथ हैवी नेकलेस पहने बेहद खूबसूरत लग रही थी ।

अभिनेता अनुपम खेर ने दिल्ली पहुंचकर कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि वह तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा ले रहे हैं । अभिनेता ने इस अवसर को ऐतिहासिक क्षण भी बताया, “पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री ने देश को बहुत अच्छे से चलाया है. मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नई सरकार देश को आगे ले जाएगी ।

एक्टर विक्रांत मैसी भी ब्लू कलर का सूट पहनकर पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए ।

वहीं विक्रांत मैसी के साथ फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी भी नजर आए, जो क्रीम शर्ट के साथ ब्लू हाफ जैकेट पहने दिखे ।