बॉलीवुड की खूबसूरत उभरती हुई स्टार शरवरी इस बात से रोमांचित हैं कि महाराष्ट्रीयन लोक कथाओं का बॉक्स ऑफिस पर जश्न मनाया जा रहा है, क्योंकि मुंज्या ने मात्र 3 दिनों में 20.04 करोड़ की कमाई की है । ट्रेड मुंज्या को एक बड़ी हिट के रूप में मना रहा है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर फिर से खुशियाँ ला दी हैं ।

Munjya Box Office: महज 3 दिनों में 20.04 करोड़ रू की कमाई करने वाली मुंज्या के डिसेंट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से खुश शरवरी ; कहा- “महाराष्ट्रीयन लोक कथाओं को बॉक्स ऑफिस पर हिट होते देखना ख़ुशी की बात है”

शरवरी स्टारर मुंज्या का डीसेंट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मुंज्या ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन शुक्रवार [गुरुवार मध्यरात्रि स्क्रीनिंग सहित] 4.21 करोड़ रू, शनिवार 7.40 करोड़ रू, रविवार 8.43 करोड़ रू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया । नतीजतन मुंज्या महज़ तीन दिनों में कुल 20.04 करोड़ रू का कलेक्शन करने में कामयाब हुई ।  

मुंज्या के साथ अपनी पहली बड़ी हिट देने के बाद शरवरी बहुत खुश हैं। यह उनके करियर की दूसरी फिल्म है और इंडस्ट्री ने उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का अगला बड़ा स्टार मान लिया है। शरवरी महाराष्ट्रीयन हैं और उन्हें यह देखकर खुशी हो रही है कि कैसे उनकी लोक कथाओं ने लोगों को सिनेमाघरों तक खींचा है।

वह कहती हैं, “मुझे गर्व है कि मैं महाराष्ट्रियन हूँ, इसलिए मराठी लोक कथा पर आधारित एक फिल्म के लिए इतना प्यार और प्रशंसा देखना बहुत अच्छा एहसास है। महाराष्ट्रीयन लोक कथाओं को राष्ट्रीय स्तर पर मनाया जाना और एक हिट फिल्म बनना मुझे बहुत खुशी देता है।

मुंज्या के अविश्वसनीय बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बारे में, उत्साहित शरवरी कहती हैं, “मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और मुझे स्वीकार करना होगा कि मैं अभी बहुत खुश हूँ। मेरे खाते में एक बड़ी सफलता होना, निश्चित रूप से, मेरे लिए बहुत बड़ा आत्मविश्वास बढ़ाने वाला है। मेरा सोशल मीडिया पूरे देश के प्यार से भरा हुआ है। यह भी मेरे काम के लिए एक बड़ी मान्यता है।

वह आगे कहती हैं, “मैं इस बारे में अनिश्चित थी कि मुंज्या में मेरा पहला बड़ा डांस नंबर तरस दर्शकों को कैसा लगेगा और यह देखना कि लोग इस पर नाच रहे हैं और सिनेमाघरों में गाने का आनंद ले रहे हैं, मेरे लिए बहुत उत्साहजनक है। बड़े होने पर, मैं फिल्म के अंत में बड़े डांस नंबर देखने के लिए बड़ी स्क्रीन से चिपकी रहती थी। यह देखना कि लोग अब सिनेमाघरों में मेरे गाने का आनंद ले रहे हैं, अलग तरह से प्रभावित करता है।