बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के छोटे भाई चिक्की पांडे की बेटी अलाना पांडे अपने लॉंग टाईम बॉय फ़्रेंड आइवर मैक्रे के साथ 16 मार्च 2023 को शादी के बंधन में बंध गयी हैं । इस शादी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियाँ शामिल हुईं । शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौरी खान संग पांडे परिवार की इस शादी में शामिल हुए । अलाना की शादी के फंक्शन की कई इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं । उन्हीं में से कुछ वीडियो सामने आया हैं जिसमें पठान स्टार शाहरुख खान और गौरी खान डांस करते हुए नज़र आ रहे है । 

अलाना पांडे की शादी में शाहरुख खान और गौरी खान के डांस ने बांधा समा ; वायरल हुआ इनसाइड वीडियो

शाहरुख खान और गौरी खान का डांस 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, शाहरुख जहां खान ब्लैक सूट और व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं वहीं उनकी पत्नी गौरी खान ग्रीन गाउन में नजर आ रही हैं । दोनों ए पी ढिल्लों की 'दिल नू' की धुन पर डांस परफ़ोरमेंस दी । डांस फ्लोर पर शाहरुख और गौरी के साथ दुल्हन की मां डीन पांडे भी शामिल हुईं ।

बता दें कि, अलाना चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और फिटनेस इंस्ट्रक्टर डीन पांडे की बेटी हैं । पिछले कुछ दिनों से उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं । इस मौके पर अनन्या पांडे और चंकी पांडे ने भी पुराने और नए हिट गानों पर ठुमके लगाए । सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अलाना ने गुरुवार को हिंदू रीति-रिवाजों के बाद अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड इवोर से शादी कर ली । इवोर पेशे से यूएस बेस्ड फोटोग्राफर हैं ।