SELFIE-ALERT-Ranveer-Singh-strikes-a-pose-with-Miss-World-Manushi-Chhillar

मनोरंजन, ग्लैमर से भरी रही 63वें जियो फिल्मेफेयर अवॉर्ड शो की शाम जब इस प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की । 20 जनवरी को आयोजित हुए इस पुरस्कार समारोह को शाहरुख खान ने होस्ट किया था । इस यादगार रात में कई यादगार क्षण रहे । और इस दौरान तमाम सितारें एक दूसरे के साथ जुड़े ।

फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड्स शो में रणवीर सिंह की विचित्र ड्रेस चर्चा में रही । रेड कार्पेट और मुख्य समारोह पर पहुंचने से पहले, रणवीर सिंह बप्पी लहरी के सम्मान में अपनी एपिक परफ़ोरमेंस की रिहर्सल करते हुए नजर आए । अपनी रिहर्सल के बाद, बैक स्टेज पर उनकी मुलाकात विश्वसुंदरी मानुषी छिल्लर से हुई और उनके साथ हुई इस मुलाकात को रणवीर ने सेल्फ़ी के साथ टैग किया और लिखा, 'क्वीन' ।

जैसा की ज्ञात तथ्य है कि मानुषी छिल्लर पूरे 17 साल बाद, विश्व सुंदरी का खिताब वापस भारत लेकर आईं है । मानुषी से पहले साल 2000 में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भारत की ओर से विश्व सुंदरी बनी थी । मानुषी ने प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो फ़िल्मफ़ेयर के रेड कार्पेट पर गॉरजियस रेड गाउन में अपनी पहली उपस्थिती दर्ज कराई । मानुषी ने शाहरुख खान, रणवीर के साथ इस शो में डांस भी किया ।

फ़िल्मों की बात करें तो, रणवीर सिंह जल्द ही संजय लीला भंसाली की फ़िल्म महत्वाकांक्षी ऐतिहासिक फ़िल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । रणवीर ने जोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय की शूटिंग भी शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी ।