साल 2018 में फ़िल्म केदारनाथ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली सारा अली खान बेहद कम समय में फ़ैंस के बीच खासा लोकप्रिय हो गईं हैं । फ़िल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण छाईं रहती हैं । पिछले दिनों सारा अली खान ने अपनी दोस्तों के साथ मालदीव में वैकेशन एंजॉय किया । और अब सारा ने उसी वेकेशन से अपनी कुछ बोल्ड सेक्सी तस्वीरें पोस्ट कर अपने फ़ैंस को क्रेजी कर दिया है । और अब सारा ने स्विमसूट में मालदीव का एक स्टनिंग वीडियो शेयर किया है ।

सारा अली खान ने ब्लू एंड व्हाइट स्विमसूट में सेक्सी पोज के साथ बढ़ाई हॉटनैस

 

सारा अली खान का ग्लैमरस लुक

सारा ने मालदीव वेकेशन से अपनी एक हॉट वीडियो को शेयर किया जिसमें वह केप के साथ लैवेंडर प्रिंटेड स्विमसूट पहनकर खुशनुमा मौसम का लुत्फ़ उठाते हुए नजर आ रही हैं । हवा में उड़ते सारा के बाल और उनकी अदाएं फैंस को काफी पसंद आ रही हैं । इस वीडियो में सारा समुद्र और लुभावने सूर्यास्त के सीन के साथ स्विमिंग पूल के किनारे पर खड़ी नजर आ रही हैं । स्लो मोशन में बने वीडियो के बैकग्राउंड में रुशा और ब्लिजा के 'कैस' का म्यूजिक सुनाई दे रहा है ।

thumbnail_Image-4-3

ससे पहले सारा ने ऑरेंज और पिंक बिकिनी में अपनी कुछ सिजलिंग सनकिस्ड फोटोज शेयर की थीं जिसे उनके फ़ैंस ने काफ़ी पसंद किया था ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी । इससे पहले सारा कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आईं थी ।