रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित राज कुमार हिरानी की फ़िल्म संजू का , सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है । फ़िल्म के टीजर के बाद लोगों में फ़िल्म के ट्रेलर को देखने के लिए प्रत्याशा और बढ़ गई । और लोगों की प्रत्याशा को शांत करने के लिए संजू फ़िल्म के मेकर्स ने 30 मई को इसका ट्रेलर रिलीज करने का फ़ैसला किया । अब तक जारी हुए फ़िल्म के सभी पोस्टर्स ने खूब सुर्खियां बटोरी और रणबीर कपूर केहर लुक ने सभी को प्रभावित किया । अभी तक सभी ने संजू फ़िल्म में से सिर्फ़ रणबीर के लुक को ही देखा, लेकिन अब पिछले हफ़्ते से फ़िल्म के अन्य किरदारों के लुक को भी रिलीज किया जा रहा है । और इसमें अब आया अनुष्का शर्मा का लुक, जो फ़िल्म के पोस्टर में काफ़ी खूबसूरत दिखाई दे रही है ।

तो क्या, संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म संजू में अनुष्का शर्मा माधुरी दीक्षित बनीं हैं ?

गौरतलब है कि 90 के दशक में संजय और माधुरी के लिंक-अप की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था, और जब संजय की बायोपिक फ़िल्म बनने जा रही थी तब माधुरी ने फ़िल्ममेकर हिरानी से इस बात की तस्दीक की थी कि फ़िल्म में उनका मेंशन न किया जाए । अब फ़िल्म में अनुष्का वाकई किसका रोल निभा रही हैं, ये तो फ़िल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा ।

हिरानी ने संजू में अनुष्का शर्मा के लुक के साथ बूझी पहेली

निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी फ़िल्म के नए पोस्टर को रिलीज करते हुए लिखा, ''मेरी प्यारी दोस्त अनुष्का शर्मा. फिल्म में उनकी स्पेशल अपीयरेंस है... लेकिन बावजूद इसके उन्होंने रोल के लिए कड़ी मेहनत की है । क्या कोई बता सकता है कि फिल्म में वे कौन सा रोल प्ले कर रही हैं? 30 मई को ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इसका खुलासा होगा ।''

जैसा कि फ़िल्म के पोस्टर को देख कर लग रहा है कि अनुष्का इसमें माधुरी का किरदार अदा करती हुईं नजर आ सकती है । शॉर्ट कर्ली हेयर में अनुष्का काफ़ी खूबसूरत दिखाई दे रही है । पोस्टर के बैकग्राउंड में संजय दत्त बने रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं । पोस्टर रिलीज होने के बाद से फैंस के बीच अनुष्का के रोल को जानने के बेकरारी बढ़ गई है । कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुष्का इस फ़िल्म में एक पत्रकार का रोल अदा कर रही है ।

रणबीर कपूर के हर लुक ने किया इंप्रेस

बता दें, इससे पहले संजू के पोस्टर में सोनम कपूर, विक्की कौशल और परेश रावल भी नजर आ चुके हैं । सोनम कपूर टीना मुनीम के किरदार में तो परेश रावल सुनील दत्त के रोल में दिखेंगे । वहीं विक्की कौशल उनके खास दोस्त कुमार गौरव के रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी फ़िल्म संजू के हर दिन कई सारे पोस्टर्स रिलीज किए जिसमें संजय दत्त बने रणबीर कपूर के अलग-अलग अवतार देखने को मिले । हू-ब-हू संजय दत्त के लुक में रणबीर को कोई नहीं पहचान पाया । फ़िल्म के हर पोस्टर को खूब सराहना मिली ।

इस बायोपिक फ़िल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कई पड़ाव दिखाए जाएंगे । फ़िल्म के रिलीज हुए टीजर ने पहले ही फ़िल्म के लिए लोगों के उत्साह को बढ़ा दिया है । संजू में संजय दत्त की जिंदगी के कई उतार-चढ़ाव दिखाई देंगे और उन पहलूओं को दिखाया जाएगा जिनके बारें में कोई नहीं जानता हो्गा । रणबीर ने इस फ़िल्म के लिए जबरदस्त ट्रांसफ़ोरमेशन किया जिसके लिए उन्हें काफ़ी सराहा गया । संजय दत्त की जिंदगी के हर पढ़ाव के लिए रणबीर को ये ट्रांसफ़ोरमेशन करना पड़ा ।

यह भी पढ़ें : संजू में दिखा सोनम कपूर का रेट्रो लुक, वहीं रणबीर कपूर ने यंग संजय दत्त के अल्हड़ लुक से किया इंप्रेंस !

राजकुमार द्दारा लिखी और निर्देशित की गई संजू में रणबीर जहां अहम भूमिका में नजर आएंगे वहीं कई और कलाकार छोटी-छोटी भूमिका में भी नजर आएंगे और उनमें शामिल हैं- परेश रावल, मनीषा कोईराला, विकी कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना, दिया मिर्जा इत्यादि । फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज के सहयोग से विनोद चोपड़ा फ़िल्म्स और राजकुमार फ़िल्म्स द्दारा प्रो्ड्यूस फ़िल्म संजू 29 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।