रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । हालांकि अभी तक रणबीर और आलिया की ओर से शादी की खबरों को कंफ़र्म नहीं किया गया है लेकिन मीडिया खबरों के मुताबिक दोनों 14 अप्रैल को पति पत्नी बन जाएंगे । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है । जहां अब तक रणबीर-आलिया की शादी पर उनकी ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया वहीं इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने इनकी शादी पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है ।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर संजय दत्त ने खुशी जताते हुए दी दिलचस्प सलाह, कहा- “जल्दी शादी करो, बच्चे करो और खुश रहो”

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी

केजीएफ 2 के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान जब संजय दत्त से रणबीर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सवाल किया गया तो संजय ने कहा, “क्या वह शादी कर रहे हैं ?” .अगर वह शादी कर रहा है, तो मैं उसके लिए वास्तव में खुश हूं । आलिया का जन्म मेरे सामने हुआ है वो मेरे सामने पली-बढ़ी है । शादी एक वादा (कमिटमेंट) है जो वे एक-दूसरे के लिए कर रहे हैं और उन्हें उसी पर टिके रहना है । एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर सुख, शांति और वैभव में आगे बढ़ना है । जल्दी शादी करो, बच्चे बनाओ रणबीर और खुश रहो ।”

गौरतलब है कि रणबीर और संजय की एक दूसरे के साथ बॉन्डिंग बहुत खास है । जब से रणबीर ने संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म संजू की तब से दोनों के बीच रिश्ता काफ़ी गहरा हो गया है । राजकुमार हिरानी द्दारा निर्देशित संजू ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब हुई थी ।

14-15 अप्रैल को होगी शादी

रणबीर-आलिया की शादी की बात करें तो करीबी सूत्रों के मुताबिक दोनों की शादी 14-15 अप्रैल को होगी । खबरों की मानें तो, रणबीर-आलिया की शादी की ज्यादातर रस्में आरके स्टूडियो में पूरी का जाएंगी. इसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत शामिल है । शादी के बाद इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए ग्रैंड रिसे्प्शन भी आयोजित किया जाएगा । बताया जा रहा है कि शादी में सिर्फ़ 28 मेहमान ही शामिल होंगे । शादी के लिए फैशन डिजाइनर सब्यसाची को आउटफिट डिजाइन करने का जिम्मा सौंपा है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो रणबीर-आलिया की जोड़ी जल्द ही अयान मुखर्जी निर्देशित फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएगी । ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगा ।

वहीं संजय दत्त की बात करें तो वह इन दिनों साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के प्रमोशन में बिजी हैं । इस फिल्म में संजय अधीरा के किरदार में एक निगेटिव रोल में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।