संजय दत्त इन दिनों अपनी कई फिल्मों के साथ काम में व्यस्त हैं, जो निकट भविष्य में रिलीज के लिए तैयार हैं । संजय दत्त ने हाल ही में शमशेरा की शूटिंग खत्म की है और जल्द ही अपनी आगामी फिल्म सड़क 2 की शूटिंग की शुरुआत करेंगे । इस फ़िल्म में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट,आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट नजर आएंगी । लेकिन सड़क 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले संजय दत्त ने अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताने का फ़ैसला किया है ।

सड़क 2 की शूटिंग में बिजी होने से पहले संजय दत्त देंगे अपनी फ़ैमिली को टाइम !

संजय दत्त अपने परिवार के साथ वेकेशन के लिए यूरोप जाएंगे

व्यस्त शेड्यूल होने के बावजूद, संजय ने अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों के साथ रहने के लिए थोड़ा वक्त निकाल लिया है । जाहिरा तौर पर, गर्मियों की छुट्टियां होने के कारण, संजय की पत्नी मानयता दत्त ने अपने जुड़वाँ बच्चों शाहरान और इकरा के लिए एक साथ कुछ कीमती वक़्त बिताने की योजना बनाई है ।

संजय के करीबी स्रोत द्वारा किये गए खुलासे के अनुसार, "एक साथ समय बिताने के लिए दत्त परिवार ने यूरोप का चयन किया है । अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच, संजय ने अपने बच्चों और पत्नी के साथ वक़्त बिताने के लिए एक हफ़्ते की योजना बनाई है ।"

दिलचस्प बात यह है कि मानयता दत्त ने पूरे कार्यक्रम की योजना खुद बनाई है । ऐसा लंबे समय के बाद होगा, जब दत्त परिवार एक साथ छुट्टी का आनंद लेते हुए नज़र आएंगे ।

संजय अपनी पारिवारिक छुट्टी से वापस लौटने के बाद, सड़क 2 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त-आलिया भट्ट की सड़क 2 में एक बार फ़िर दिखेगा गुलशन ग्रोवर का बैड मैन अवतार

कई फिल्मों के साथ, संजय दत्त फिलहाल सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता आने वाले वक्त में शमशेरा, कलंक, पानीपत, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, प्रस्थानं, सड़क 2 इत्यादि जैसी बड़ी बजट की फिल्मों में नज़र आएंगे ।