संजय दत्त-पूजा भट्ट अभिनीत फ़िल्म सड़क में सदाशिव अमरापुरकर द्दारा निभाया गया क्रूर विलेन, महारानी का किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है । बॉलीवुड में जब कभी विलेन के नाम की चर्चा होती है, तो इस किरदार का नाम जरूर आता है । और अब 27, साल बाद रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म सड़क का सीक्वल, सड़क 2, बनाया जा रहा है जिसमें क्रूर विलेन का किरदार बॉलीवुड के बैडमैन कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर निभाने जा रहे है । सड़क 2, में संजय दत्त और पूजा भट्ट के अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म को महेश भट्ट द्दारा निर्देशित किया जाएगा । हाल ही में गुलशन ग्रोवर ने अपने क्रूर विलेन के किरदार के बारें में कुछ खुलासा किया ।

संजय दत्त-आलिया भट्ट की सड़क 2 में एक बार फ़िर दिखेगा गुलशन ग्रोवर का बैड मैन अवतार

गुलशन ग्रोवर सड़क 2 में विलेन के किरदार में नजर आएंगे

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि गुलशन बॉलीवुड के बैड मैन कहे जाते हैं और वह फ़िल्मों में अपने खतरनाक विलेन के किरदार के लिए खास तौर पर जाने जाते है । लेकिन पिछले कुछ दशक से गुलशन का ये किरदार फ़िल्मों में नजर नहीं आया है लेकिन अब सड़क 2, में गुलशन एक बार फ़िर अपने बैड मैन अवतार मेंनजर आने वाले हैं और दर्शकों को उनके इस किरदार के बारें में जानने की बहुत उत्सुकता है ।

मुनासिब है कि लोग सदाशिव अमरापुरकर द्दारा निभाए गए किरदार से गुलशन के विलेन किरदार की तुलना करेंगे लेकिन इससे गुलशन को कोई डर नहीं है । क्योंकि उनका किरदार पहले किरदार से काफ़ी अलग है ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: विशेष फ़िल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने तीन फ़िल्मों के लिए करार किया, पहली फ़िल्म होगी सड़क 2

90 के दशक के दर्शकों को याद होगा कि सदाशिव ने एक क्रूर हिजड़े महारानी का किरदार निभाया था । वहीं सड़क 2 में गुलशन काफ़ी दिलचस्प, डरावने, और हालिया संदर्भों के अनुरूप किरदार निभाने वाले है । इसका खुलासा खुद गुलशन ने किया । इतना ही नहीं गुलशन ने यह भी दावा किया कि उनका किरदार थिएटर से बाहर निकलने के बाद भी लोगों के जहन में रह जाएगा । गुलशन एक बार फ़िर संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित है ।