बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी, जो हाल ही में एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं और अब अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं, ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि एक समय था जब वह हकलाती थी । समीरा रेड्डी ने बताया कि उन्होंने स्पीच डिसऑर्डर की समस्या का सामना किया और इस परेशानी से डील करने में ऋतिक रोशन ने उनकी बहुत बड़ी मदद की जिसे वह कभी नहीं भूल सकती । समीरा रेड्डी ने इसका खुलासा एक चैट शो के दौरान किया ।

ॠतिक रोशन की इस मदद को समीरा रेड्डी कभी नहीं भूला सकती

समीरा रेड्डी की हकलाने की समस्या को ऋतिक रोशन ने दूर किया

समीरा ने एक चैट शो में बताया कि, वह अपने हकलाने की समस्या के कारण, दूसरों के सामने बोलने में संकोच करती थी । जब वह ऑडिशन के लिए जा रही थी तब वो सोच रही थी कि लोग उन्हें जज करेंगे । लेकिन तब ॠतिक ने उनकी बहुत बड़ी मदद की । ऋतिक, सबसे प्यारे और देखभाल करने वाले व्यक्ति हैं ।

ॠतिक रोशन ने दी किताब

समीरा ने आगे बताया कि ॠतिक को जब पता चला कि मुझे हकलाने की समस्या है तब उन्होंने मेरी इस समस्या पर ध्यान दिया और मुझे एक किताब दी । ॠतिक द्दारा दी गई उस किताब ने उनकी जिंदगी बदल दी । इस किताब ने उन्हें अपने डर पर काबू पाने में मदद की । धीरे-धीरे, उन्होंने अपनी स्पीच में बदलाव देखना शुरू कर दिया । इसके बाद वह एक स्पीच थेरेपिस्ट के पास भी गई और अपनी स्पीच पर काम करना शुरू किया ।

समीरा ने ॠतिक का धन्यवाद करते हुए कहा कि उस किताब के लिए ऋतिक का जितना शुक्रिया अदा किया जाए उतना कम है । वो किताब आज भी उनके पास है ।

यह भी पढ़ें : PHOTOS: 'प्रेग्नेंट' समीरा रेड्डी ने बिकिनी में करवाया अंडरवॉटर हॉट फ़ोटोशूट

आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान समीरा का अंडरवाटर फोटोशूट खूब वायरल हुआ था । फिलहाल समीरा ने बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है ।

वहीं ॠतिक के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही टाइगर श्रॉफ़ के साथ यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म वॉर में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।