सलमान खान का अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ के लिए प्यार और बॉन्ड किसी से छुपा नहीं है । सलमान की लाइफ़ में कैटरीना कैफ़ की एक स्पेशल जगह है । वहीं फ़ैंस को भी सलमान के साथ कैटरीना की जोड़ी काफ़ी पसंद आती है । हाल ही में जब सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के चैट शो, ‘Quick Heal Pinch by Arbaaz Khan’, जो कि यूट्यूब पर प्रसारित होता है, पर पहुंचे तो उन्होंने एक बार फ़िर कैटरीना के लिए अपने लगाव को जाहिर किया । आज ईद के मौके पर अरबाज खान ने अपने इस टॉक शो के दूसरे सीजन का पहला एपिसोड प्रसारित किया जिसमें उन्होंने सबसे पहले अपने भाई और सुपरस्टार सलमान खान को बतौर गेस्ट आमंत्रित किया ।

सलमान खान इस अभिनेत्री को अपनी सोशल मीडिया कंसलटेंट रखना पसंद करेंगे, शेयर की इसके पीछे की वजह

सलमान खान ने चुना कैटरीना कैफ़ को

शो के दौरान अरबाज खान ने सलमान से पूछा, यदि आपको सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ़, दिशा पाटनी या कोई अन्य, में से किसी एक को अपना सोशल मीडिया कंसलटेंट हायर करना हो तो, आप इनमें से किसे हायर करते ? इसके जवाब में सलमान ने कहा, “वैसे मैंने इसके लिए किसी और को ही हायर किया है । अभी तो मेरी लीगल टीम ही ये देखती है कि मैं क्या ट्वीट करुं और क्या नहीं । क्योंकि मैं जब भी कोई ट्वीट करता हूं तो वह पहले मेरी लीगल टीम के पास जाता है । हालांकि मैंने कई इमोशनल ट्वीट भी किए हैं लेकिन कभी कोई गलत ट्वीट नहीं किया ।

लेकिन इस सवाल का जवाब देते हुए यदि मैं इन तीन अभिनेत्रियों में से किसी एक को अपना सोशल मीडिया कंसलटेंट हायर करता, तो वो होतीं कैटरीना कैफ़ । क्योंकि कैटरीना के ट्वीट काफ़ी सेंसेबल होते है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सलमान इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है । मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही टाइगर 3 में एक बार फ़िर सलमान के साथ कैटरीना नजर आएंगी । इस फ़िल्म में न केवल सलमान के साथ कैटरीना का रोमांस देखने को मिलेगा बल्कि खतरनाक स्टंट्स भी देखने को मिलेंगे । इसके लिए कैटरीना ने सलमान के साथ खास ट्रेनिंग भी ली थी । इसके अलावा सलमान की आगामी फ़िल्में हैं- कभी ईद कभी दिवाली जिसका नाम बदलकर भाईजान होने वाला है ।