एस.एस राजामौली की फिल्म आआरआर बॉक्स ऑफ़िस पर धूम मचा रही है । महज 4 दिनों में 90 करोड़ रु का आंकड़ा पार करने वाली आआरआर की सफ़लता से हर कोई खुश है । हर कोई फ़िल्म की तारिफ़ करते नहीं थक रहा है । और अब सलमान खान ने भी आआरआर की तारीफ़ की है और आआरआर स्टार राम चरण के बारें में कहा कि वह उन पर फक्र महसूस करते हैं । इसी के साथ सलमान खान ने यह भी चिंता जताई कि बॉलीवुड फ़िल्में साउथ में अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर पाती ।

आआरआर की सफ़लता से खुश सलमान खान ने जताई हैरानी, कहा- “हमारी फ़िल्में साउथ में अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही, जबकि उनकी फिल्में यहां अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं”

सलमान खान ने की आआरआर की तारीफ़

IIFA Awards 2022 को होस्ट करने वाले सलमान हाल ही में प्रेस कॉन्फ़्रेंस में शामिल हुए जिसमें उन्होंने आईफ़ा के अलावा कई मुद्दों पर बात की । आआरआर की सफ़लता के बारें में बात करते हुए सलमान ने कहा कि, “चिरंजीवी को मैं बहुत लंबे समय से जानता हूं और उनके बेटे राम चरण भी मेरे दोस्त हैं । उन्होंने आरआआर में शानदार काम किया है । मैंने हाल ही में उन्हें जन्मदिन और फिल्म की सफलता को लेकर बधाई दी । बहुत अच्छा लगता है ये देखकर को वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं । लेकिन मुझे ये सोचकर हैरानी है कि हमारी फिल्में साउथ में इतना अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर रही हैं ? जबकि उनकी फिल्में यहां अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं ।”

इसके अलावा सलमान ने कहा कि, “हीरोइज़्म हमेशा काम करता है, क्योंकि इसमें एक तरह का जुड़ाव होता है, और यह (सिनेप्रेमियों) के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. सलीम-जावेद के समय में हमारे पास ये फॉर्मेट था, लेकिन अब ये (दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता) इसे अगले लेवल पर ले जा रहे हैं । वहां (दक्षिण भारत)में फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है, और अब मैं चिरू गारू (चिरंजीवी) के साथ भी काम कर रहा हूं । उनके पास फिल्मों की एक अलग शैली है, और बहुत अच्छी है । दबंग सीरीज देखें तो पवन कल्याण ने इसे तेलुगू में बनाया है । ऐसी और भी फिल्में बननी चाहिए । अब हम कभी ईद कभी दिवाली कर रहे हैं । ऐसा समय आना चाहिए कि वो हमारी फिल्मों का फिर से रीमेक बनाएं ।”