राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर अपनी रिलीज के पहले दिन से ही धूम मचा रही है । रिकॉर्ड ओपनिंग करने वाली आरआरआर दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर रही है । नतीजतन फ़िल्म को भारी संख्या में दर्शक मिल रहे हैं । बाहुबली फ़ेम एस एस राजामौली की आरआरआर ने अपने पहले वीकेंड यानि महज 3 दिन में ही 74.50 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रच दिया । और अब फ़िल्म ने अपने फ़र्स्ट मंडे/सोमवार रिकॉर्ड कमाई कर बॉक्स ऑफ़िस पर सुनामी लाने वाली फ़िल्म द कश्मीर फ़ाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया है ।

RRR Box Office: फ़र्स्ट मंडे कलेक्शन में द कश्मीर फ़ाइल्स को पीछे छोड़ते हुए आरआरआर बनी साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म ; जल्द पार कर सकती है 100 करोड़ का आंकड़ा

आरआरआर ने द कश्मीर फ़ाइल्स को भी पीछे छोड़ा

आरआरआर ने अपने पहले सोमवार 17 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह फ़िल्म का कुल कलेक्शन 91.50 करोड़ रु पहुंच गया है । इतना ही नहीं अपने पहले सोमवार 17 करोड़ रु की कमाई कर आरआरआर ने पिछली हिट रिलीज द कश्मीर फ़ाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया है । द कश्मीर फ़ाइल्स ने अपने पहले सोमवार जहां 15.05 करोड़ रु की कमाई की वहीं आरआरआर इससे कहीं ज्यादा आगे निकल गई है । इतना ही नहीं आरआरआर साल 2022 की पहले सोमवार सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म भी बन गई है ।

इस सूची में तीसरे नंबर पर गंग़ूबाई काठियावाड़ी का नाम आता है जिसने 8.19 करोड़, बच्चन पांडे ने 3.37 करोड़, बधाई दो ने 1.85 करोड़, राधे श्याम ने 1.50 करोड़ और झुंड ने 1 करोड़ रु की कमाई की ।

साल 2022 की पहले सोमवार सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्में-

आरआरआर - 17 करोड़ रु

द कश्मीर फाइल्स - 15.05 करोड़ रु

गंगूबाई काठियावाड़ी - 8.19 करोड़ रु

बच्चन पांडे - 3.37 करोड़ रु

बधाई दो - 1.85 करोड़ रु

राधे श्याम - 1.50 करोड़ रु

झुंड - 1 करोड़ रु

एक शानदार ओपनिंग वीकेंड के बाद, RRR दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर एक लीडर के रूप में उभर रही है । RRR ने ग्लोबल बॉक्स ऑफ़िस पर करीब 480 करोड़ की कमाई कर ली है । इसके अलावा फ़िल्म ने हॉलीवुड रिलीज़ द बैटमैन को भी पीछे छोड़ दिया है ।

वर्तमान में RRR कुल 8000 स्क्रीन्स पर देखी जा रही है । और इसके लगभग हर शोज में भारी संख्या मेंदर्शक पहुंच रहे हो । उम्मीद लगाई जा रही है कि महज 4 दिनों में 91.50 करोड़ रुपये कमा चुकी आरआरआर महज 5 दिनों में 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर लेगी ।