सलमान खान अभिनीत रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर दो सप्ताह के सफल प्रदर्शन के बाद, दुनिया भर में 300 करोड़ रूपए का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है । एक्शन थ्रिलर फ़िल्म रेस 3 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के दो सप्ताह के भीतर अविश्वसनीय 170 करोड़ रुपये का बिज़नेस करने में समर्थ रही है। अकेले भारत में, यह फिल्म पद्मावत के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के रूप में अपनी जगह बना चुकी है ।

दमदार एक्शन-सस्पेंस से भरी सलमान खान की रेस 3 बॉक्सऑफ़िस पर सुपरहिट साबित हुई

रेस 3 की अविश्वसनीय बॉक्स ऑफिस सफलता

अविश्वसनीय बॉक्स ऑफिस की सफलता के अलावा, रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी रेस 3, सैटेलाइट, डिजिटल, म्यूज़िक और सहायक अधिकारों के साथ 200 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफ़ल रही हैं ।

आलोचकों से मिश्रित प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बावजूद, एक्शन थ्रिलर देखने के लिए सिनेमाघरों में बड़ी तादाद में श्रोताओं की भीड़ देखने मिल रही है । रेस 3 ने बड़े पैमाने पर केंद्रों में असाधारण प्रतिक्रिया हासिल की है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ के साथ रिकॉर्ड स्थापित कर दिए है।

सुपरस्टार सलमान खान ने खुद फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने का खतरा उठाया, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें लाभ प्राप्त हुआ। सलमान खान के लिए, रेस 3 उनके करियर की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म में से एक बन गयी है क्योंकि सलमान ने न केवल फिल्म का सह-निर्माण किया है बल्कि इसे डिस्ट्रीब्यूट भी किया है।

ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के अनुसार सलमान की लोकप्रियता और साल के सबसे लंबे सप्ताहांत का फ़ायदा उठाते हुए फ़िल्म बेहतरीन कमाई करने में सक्ष्म रही है।

रेस 3 ने अपने दमदार एक्शन और सस्पेंस के साथ रेस फ़्रैंचाइज़ी का स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है। फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार से लैस यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : रेस 3

ईद के अवसर पर अपनी फिल्म के साथ प्रशंसकों को ईदी देने वाले सलमान खान ने रेस 3 के साथ एक बार फिर अपने विशाल स्टारडम को साबित कर दिया ।