भारत के प्रमोशन मेंजुटे हुए हैं,ने आलिया की तारीफ़ की और उन्हें टैलेंट का भंडार बताया । सलमान ने कहा कि, आलिया की स्टूडेंट से अभी तक की जर्नी बहुत खूबसूरत है । उन्होंने खुद के लिए बहुत मेहनत की है । सलमान के अनुसार आलिया के सिवा उनकी ग्रोथ का क्रेडिट कोई नहीं ले सकता है । यदि कोई ये बोलता है कि आलिया को उसने या कथित व्यक्ति ने बनाया है तो इस पर यकीन नहीं किया जा सकरा । क्योंकि ये आलिया का टैलेंट है ।

सलमान खान को आलिया भट्ट के सामने अपना टैलेंट 'न' के बराबर लगता है, आलिया को बताया 'टैलेंट की खान'

 

सलमान खान ने आलिया भट्ट को टैलेंट का गोडाउन बताया

इसके बाद सलमान ने हंसते हुए कहा, आलिया तो टैलेंट का गोडाउन है । इसके बाद चुटकी लेते हुए सलमान ने कहा कि उनके मुकाबले उनमे तो कोई टैलेंट ही नहीं है ।

गौरतलब है कि सलमान फ़िल्ममेकर भंसाली के साथ पूरे 12 साल बाद इंशाअल्लाह में काम करने जा रहे है । हम दिल दे चुके सनम के बाद अब दोनों की जोड़ी इंशाअल्लाह में साथ काम करेगी । एक बार एक इंटरव्यू में सलमान ने भंसाली के लिए कहा था कि, जब भी संजय और वो मिलते हैं, तो उनके एक्टर-डायरेक्टर के रिश्ते से अलग एक कनेक्शन होता है । एक लंबे अर्से के बाद एक बर फ़िर दोनों खूबसूरत लव स्टोरी पर काम करने के लिए एक साथ आए हैं ।

यह भी पढ़ें : Inshallah: सलमान खान-आलिया भट्ट को लेकर संजय लीला भंसाली ने किए ये खुलासे

नोटबुक के प्रमोशन के दौरान सलमान ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत करते हुए खुलासा किया था कि इंशाअल्लाह साल 2020 में ईद के दौरान रिलीज हुई थी । सलमान खान फ़िल्म्स और भंसाली प्रोडक्शंस मिलकर इंशाअल्लाह को प्रोड्यूस करने वाले है ।