सलमान खान ने कल रात ट्विट कर लिखा, 'मुझे लड़की मिल गई" । इसके बाद उनके फ़ैंस में खलबली सी मच गई कि सलमान को ये लड़की उनकी जिंदगी के लिए मिली है या उनकी किसी आगामी फ़िल्म के लिए । कुछ प्रशंसकों को लगा शायद वह अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड के बारें में बात कर रहे हैं, या अपनी को-स्टार व एक्स गर्लफ़्रेंड कैटरीना कैफ़ के बारें में । इतना ही नहीं हम भी इस बात को सोचने पर मजबूर हो गए थे जब कि इस ट्विट के पीछे की सच्चाई सामने नहीं आई थी ।

Salman-Khan-reveals-the-identity-of-the-leading-lady

आयुष शर्मा के लिए मिली सलमान खान को लड़की

हालांकि एक सामान्य तर्क यह है कि सलमान अपनी आगामी फ़िल्म भारत की लीडिग लेडी के बारे में बात कर रहे हैं । लेकिन ऐसा नहीं है, बॉलीवुड के भाई सलमान खान यहां अपने प्रोडक्शन की फ़िल्म लवरात्री, जिसमें वह अपने भाई आयुष शर्मा को लॉंच करेंगे, की बात कर रहे है । सलमान को अपनी इस फ़िल्म के लिए लड़की मिल गई है । इसे वह अपने बहनोई आयुष शर्मा के अपोजिट कास्ट करने जा रहे है । और इसी के बारें में सलमान यहां बात कर रहे है । उन्होंने ट्विटर पर लड़की का नाम और तस्वीर का खुलासा किया । उन्होंने लिखा, “Nothing to worry na @aaysharma ki film #Loveratri ke liye ladki mil gayi Warina, Toh dont worry na be happy na.” यहां हम आपको उस लड़की की तस्वीर दिखा रहे हैं जिसे सलमान खान ने अपनी फ़िल्म के लिए चुना है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान के प्रोडक्शन की अगली फ़िल्म लवरात्री से लॉंच होंगे आयुष शर्मा

हाल ही में सलमान ने अपने बैनर, सलमान खान फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म लवरात्री का ऑफ़िशियली ऐलान किया । इस फ़िल्म को सलमान प्रोड्यूस कर रहे है । सलमान ने इस फ़िल्म का ऐलान करते हुए लिखा, ''सलमान खान फिल्म्स के पांचवे प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए काफी खुश हूं । लवरात्री के जरिए आयुष शर्मा को प्रस्तुत कर रहा हूं । फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करेंगे । बाकी की जानकारी जल्द दूंगा ।''

ऐसा लगता है सलमान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष को बॉलीवुड में लॉंच करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है । इतना ही नहीं उन्होंने आयुष को फ़िजिकल टिप्स भी दी ताकि वह इंडस्ट्री में सही मायने में अच्छी तरह से लॉंच हो । आयुष पिछले कुछ वर्षों से कठिन प्रशिक्षण दौर से गुजर रहे हैं । और इसके लिए उन्होंने बजरंगी भाईजान, ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है के सेट पर करीब से सलमान को ऑबर्जब किया ।