सुपरस्टार सलमान खान, जिसने कुछ साल पहले ही प्रोडक्शन फ़ील्ड में एंट्री ली है, अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म हीरो में नई पीढ़ी के कलाकार सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी को प्लेटफ़ॉर्म दिया था । और अब सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा, जो कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति हैं, को लॉंच करने की तैयारी कर रहे है ।

फ़ाइनली, मेकर्स ने इस बारें में अब ऑफ़िशियली ऐलान कर दिया है । सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फ़िल्म्स के बैनर तले बनने वाली 5वीं फ़िल्म, लवरात्री के बारें में ऐलान कर दिया है । इस फ़िल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे ।

सलमान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ''सलमान खान फिल्म्स के पांचवे प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए काफी खुश हूं । लवरात्री के जरिए आयुष शर्मा को प्रस्तुत कर रहा हूं । फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करेंगे । बाकी की जानकारी जल्द दूंगा ।''

लवरात्री आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फ़िल्म होगी । फ़िल्म की अभिनेत्री के बारें में अभी कुछ भी फ़ाइनल नहीं किया गया है । इस फ़िल्म को अभिराज मीनावाला द्दारा निर्देशित किया जाएगा । अगले साल फरवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और फ़िल्म की अभिनेत्री पर जल्द से जल्द फ़ैसला ले लिया जाएगा ।