सलमान खान की शादी कब होगी ? ये एक ऐसा सवाल है जो सलमान का पीछा कभी नहीं छोड़ सकता । बिग बॉस 14 के दौरान भी सलमान खान को एक बार फ़िर इस सवाल का सामना करना पड़ा । बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान से जब हिना खान ने शादी के बारें में पूछा तो उन्होंने शादी को लेकर ऐसा जवाब दिया की सबकी बोलती बंद हो गई ।

शादी के सवाल पर सलमान खान का क्लियर-कट जवाब, ‘नहीं करनी मुझे शादी, अब मेरी उम्र निकल गई’

सलमान खान ने शादी नहीं करने की बात कही

बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे सलमान का सीजन का पहला वीकेंड का वार बहुत ही मनोरंजक रहा । एपिसोड के दौरान सलमान ने कंटेस्टेंट्स को कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला की जल्द शादी होने वाली है । उनकी शादी की डेट और टाइमिंग भी अनाउंस हो गई है । इस पर सभी घरवालों सरप्राइज होने के साथ साथ शॉक्ड भी होते हैं । हिना खान सलमान से लड़की के बारे में पूछती हैं । हिना खान काफी ज्यादा एक्साइटेड होती हैं । तभी सलमान खुलासा करते हैं कि शो बालिका वधू में सिद्धार्थ की शादी होने वाली है । बता दें कि इन दिनों कलर्स चैनल पर सिद्धार्थ और प्रत्युषा बनर्जी का शो बालिका वधू दोबारा टेलिकास्ट किया जा रहा है और आने वाले महाएपिसोड में सिद्धार्थ यानी शिवराज शेखर और प्रत्युषा यानी आनंदी की शादी होने वाली है ।

सलमान खान का ये जवाब सुनते ही हिना खान की सारी एक्साइटमेंट खत्म हो जाती है । हिना कहती हैं- मुझे लगा कुछ सेलिब्रेशन होगा, कोई आएगी, कपड़े पहनेंगे, नाच गाना होगा । जवाब में सलमान खान कहते हैं- तुम कर लो ना शादी । शादी को हिना खान ना कहती हैं । साथ ही सलमान से शादी करने को बोलती हैं ।

इस पर सलमान कहते हैं कि, “मेरी शादी हो गई है । मेरी शादी करने की उम्र हो गई है । मतलब हो कर निकल गई है । अरे नहीं करनी भई मुझे शादी आपको कोई ऐतराज है । किसी की भी शादी की बात करो तो सीधे लोग मुझ पर आ जाते हैं ।”