बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनॉन मुश्किल में है । वह भूखी हैं, डरी हुई हैं और घबराई हुई भी है । और यह कोई मजाक नहीं है बल्कि सच्चाई है । कुछ देर पहले दिलवाले गर्ल कृति सैनॉन कुछ समय के लिए एक लिफ़्ट में फ़ंस गई थी और खुद को लिफ़्ट में फ़ंसा देख वह एसओएस ट्वीट्स भेज रही थी । हैरानी इस बात की हुई कि इस दौरान उन्हें फ़ोन नेटवर्क नहीं मिल रहा था लेकिन नेट सर्फ़िंग के लिए 3जी नेटवर्क पर्पाय्त रूप से मिल रहा था । और शाहद यही हमारे डिजीटल इंडिया की पहचान है ।OMG ! लिफ़्ट में फ़ंसी कृति सैनॉन, भूख के मारे हुआ बुरा हाल और फ़िर…

कृति सैनॉन के लिफ़्ट में फ़ंसने से फ़ैंस हुए परेशान

इस परेशानी से बचने के लिए कृति ने तुरंत एक टेस्ट ट्वीट कर अपने मैनेजर को सूचित किया । कृति के इस ट्विट के बाद मानो हड़कंप सा मच गया हो और उनके मैनेजर ने तुरंत एक्शन लेते हुए उन्हें उनके प्रशंसकों की चिंता के बारें में भी सूचित किया जो उनकी इस परेशानी में चिंतिंत हो उठे थे । कृति ने अपने ट्वीट में कहा कि वह बहुत भूखी है, डरी हुई है और अपनी मीटिंग के लिए लेट भी हो रही है ।

OMG ! लिफ़्ट में फ़ंसी कृति सैनॉन, भूख के मारे हुआ बुरा हाल और फ़िर…

वैसे आपको ये जानकर राहत मिलेगी, कि कृति को कुछ देर बाद लिफ़्ट से निकाल लिया गया । और इसके बाद ही उन्होंने ट्वीट कर अपने फ़ैंस को सूचित किया कि अब सब ठीक है और अब वह बाहर आ चुकी है । और चिंता की कोई बात नहीं है । कृति ने लिखा, “Ok i am out guys!! Finally! This took tooooooo long! But nothin to worry!! Thank you for the amazing and much needed time-pass getting into a meeting for which i am an hour late now.”

यह भी पढ़ें : अच्छा तो अब इस थ्रिलर फ़िल्म में नजर आएंगी कृति सैनॉन

यह देखना काफ़ी दिलचस्प था कि उनके फ़ैंस को जब पता चला तो उन्होंने उन्हें ट्विट्स किए और उन्हें कई तरह से सुझाव दे डाले ताकि वह सुरक्षित और सहज रहें । किसी ने उन्हें कहा-कि चॉकलेट खा लो तो इस पर कृति ने कहा वह अपने अस्तव्यस्त बैग में कुछ भी ढूंढ नहीं पा रही है । ऐसे ही कई दिलचस्प ट्विट्स हम आपके लिए लेकर आए है जिन्हें पढ़कर आपको भी मजा आ जाएगा । वैसे हो सकता है कि यह किसी फ़िल्म या उनके आगामी कमर्शियल प्रोजेक्ट का पब्लिसिटी स्टंट हो । आपको क्या लगता है ?

OMG ! लिफ़्ट में फ़ंसी कृति सैनॉन, भूख के मारे हुआ बुरा हाल और फ़िर…

गौरतलब है कि कृति सैनॉन जल्द ही अर्जुन पटियाला की फ़िल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी ।