फ़िल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चित मुद्दा है, सलमान खान की शादी । और यही सवाल हर किसी के लिए अभी तक एक सवाल ही बना हुआ है । सलमान खान, जो दिसंबर में 52 साल के हुए, के साथ कई अभिनेत्रियों के लिंक-अप की खबरें सामने आईं है । लेकिन सलमान खान ने अपनी रिलेशनशिप को कभी भी सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है । हाल ही में सलमान को रोमानिया टीवी होस्ट लूलिया वंतूर के साथ जोड़ा जा रहा है । लेकिन अब सलमान ने अपनी शादी की खबरों को ये बयान देकर पूर्णविराम लगा दिया है ।

आखिरकार सलमान खान ने खोला राज कि क्यों वह शादी नहीं कर रहे हैं

सलमान खान अफ़ोर्ड नहीं कर सकते शादी के खर्चे

सलमान, जिनसे अक्सर उनकी शादी के बारें में पूछा जाता है, हाल ही में शादी को लेकर कहा कि आजकल शादी बहुत महंगी और जटिल हो गई है । गुरुवार को एक वैश्विक सम्मेलन में, उन्होंने कहा कि वह उन लोगों को प्रोत्साहित नहीं करते हैं जो अपने बच्चों के विवाह के लिए पैसे मांगते हैं । सलमान ने शादी के सवाल पर कहा,''शादी बहुत बड़ी बात होती है । शादी पर लोग लाखों-करोड़ों रुपए खर्च कर देते हैं । मैं इतना खर्चा नहीं कर सकता । इसलिए मैं आज तक सिंगल हूं ।'

ऐसा लगता है कि सलमान अपना बैचलर स्टेटस काफ़ी एंजॉय कर रहे हैं । भले ही सलमान ने अपनी रिलेशनशिप को कभी स्वीकार न किया हो लेकिन वह अक्सर लूलिया वंतूर के साथ नजर आ जाते है । लूलिया अक्सर उनकी निजी पार्टी और घरवालों के साथ देखी जाती है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने खुले आम कर दिया ऐलान 'मुझे लड़की मिल गई'

फ़िल्मों की बात करें तो, सलमान हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3, के बैंकॉक शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर वापस मुंबई लौटे है । निर्देशक रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में सलमान के अलावा, अनिल कपूर, जैकलिन फ़र्नांडीज, साकिब सलीम, बॉबी देओल और डेजी शाह अहम भूमिका में नजर आएंगी । सलमान खान फ़िल्म्स और रमेश तोरानी की टिप्स फ़िल्म्स के अंतर्गत बनने वाली यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा सलमान साल 2014 में आई फ़िल्म किक के सीक्वल किक 2, में भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।