सुष्मिता सेन स्टारर एक्शन ड्रामा आर्या 2 को रिलीज़ के बाद से ही समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से समीक्षा मिल रही है । राम माधवानी, विनोद रावत, और कपिल शर्मा के अविश्वसनीय निर्देशन के साथ सुष्मिता सेन के दमदार प्रदर्शन ने आर्या के दूसरे सीज़न को ओटीटी दर्शकों के बीच पसंदीदा बना दिया है ।

सुष्मिता सेन की आर्या 2 के फ़ैन हुए सलमान खान, कहा- ‘बहुत ही किलिंग है ये’, सुष्मिता ने कहा शुक्रिया

सुष्मिता सेन के आर्या से इंप्रेस हुए सलमान खान

एक तरफ़ जहाँ आर्या 2 को मिल रही शानदार समीक्षाओं और प्रतिक्रिया को देखकर सुष्मिता और निर्माता बेहद खुश हैं, वही सुपरस्टार सलमान खान ने सीरिज के एक होर्डिंग में पूर्व मिस यूनिवर्स के इंटेंस लुक की सराहना की है, जिस पर उनकी नज़र सिटी में ट्रेवलिंग करते हुए पड़ी थी ।

डिज्नी+ हॉटस्टार की लोकप्रिय वेब सीरिज आर्या और सुष्मिता की तारीफ़ करते हुए सलमान खान ने पोस्टर की एक तस्वीर को उत्साहजनक कैप्शन के साथ पोस्ट करते हुए कहा,"अरे वाह सुश ! आप कितने अच्छे लग रहे हैं । बहुत ही किलिंग है ये पोस्टर… तुम्हारे लिए मैं बहुत खुश हूं ।’

बता दें कि सलमान और सुष्मिता बहुत अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने कई फ़िल्में एक साथ की हैं । सुष्मिता ने भी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, " 'बहुत बहुत धन्यवाद जान मेरी!!हमेशा की तरह उदार और प्यार' ।

आर्या वापस आ गयी है! पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार इंटरनेशनल एमी नामांकित हॉटस्टार स्पेशल्स, आर्या के एक और पावर-पैक व दिलचस्प सीज़न के साथ वापस आ गया है, जो सभी को प्रभावित कर रहा है ।