विकी कौशल और कैटरीना कैफ फ़ाइनली 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए । सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की और सात फ़ेरे लिए । दूल्हा दुल्हन के रूप में विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है । कैटरीना कैफ और विकी कौशल को दुल्हा-दुल्हन के रूप में देखकर उनके फ़ैंस बहुत उत्साहित हैं । और अब कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने अपनी शादी की कुछ और तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं । ये तस्वीरें उनके वेडिंग फ़ोटोशूट की हैं जिसमें दोनों एक दूसरे में डूबे हुए नजर आ रहे हैं ।

राजस्थान के 700 साल पुराने किले में विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ ने रोमांटिक अंदाज में करवाया वेडिंग फ़ोटोशूट, वेडिंग एल्बम से शेयर की अनदेखी तस्वीरें

विकी कौशल और कैटरीना कैफ का वेडिंग फ़ोटोशूट

कैटरीना और विकी अपनी वेडिंग एल्बम से धीरे-धीरे अनदेखी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं । शेयर की गई तस्वीरों में कैटरीना जहां साड़ी में नजर आ रही हैं वहीं विकी भी क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर में कैटरीना मेहंदी वाले हाथों में फूलों का बंच लिए शर्माती दिखाई दे रही हैं । 700 साल पुराने किले में विकी और कैटरीना का ये वेडिंग फ़ोटो लो्गों को काफ़ी पसंद आ रही है ।

कैटरीना की साड़ी को बनने में लगे 1800 घंटे

फ़ैशन डिजाइनर सब्यासाची द्दारा डिजाइन की गई कैटरीना की इस साड़ी को बनने में 1800 घंटे लगे थे. इसे 40 कारीगरों ने बनाया था । सब्यासाची ने कैटरीना और विकी के इस आउटफिट की डिटेल इंस्टा पर शेयर की है । कैटरीना का ये लुक खास तौर पर उनकी मां को ट्रिब्यूट देने के लिए तैयार किया गया था । इस विंटेज इंस्पायर्ड कुट्यूर साड़ी को उसके साथ अटैच trailing veil ने और भी क्लासी लुक दिया । ये साड़ी किसी व्हाइट वेडिंग गाउन से कम नहीं थी। पेस्टल टुले साड़ी में हैंडकट इंग्लिश फ्लॉवर्स, जिसे बंगाल के कारीगरों ने तैयार किया । साड़ी में बेहद कीमती जेम्स और क्रिस्टलस का काम किया गया । कटरीना ने इस साड़ी के साथ स्टेटमेंट अनकट डायमंड चोकर, (जिसमे ओपल्स और रशियन एमराल्ड लगे थे), मैचिंग ईयरिंग्स के साथ कैरी किया । ज्वैलरी सब्यासाची हैरिटेड ज्वैलरी से ली गई. कटरीना कैफ के लुक को उनकी खास दोस्त अनीता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया ।

86c6f1af-f416-41dd-b313-688a3747b893

वहीं विकी के लुक की बात करें तो, उन्होंने अपने वेडिंग फ़ोटोशूट के लिए बैंगलोर सिल्क एंब्रोयडर्ड शेरवानी को मैचिंग चूड़ीदार के साथ पहना जिसमें गोल्ट प्लेटेड बंगाल टाइगर बटन्स लगे है । विकी के लुक को अमनदीप कौर ने स्टाइल किया ।

राजस्थान के 700 साल पुराने किले में विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ ने रोमांटिक अंदाज में करवाया वेडिंग फ़ोटोशूट, वेडिंग एल्बम से शेयर की अनदेखी तस्वीरें

राजस्थान के सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने सिक्स सेंसेस फोर्ट में कैटरीना और विकी की शादी हुई । दोनों परिवारों के सभी करीबी सदस्य और बॉलीवुड से चुनिंदा मेहमान इस शादी में शामिल हुए ।

राजस्थान के 700 साल पुराने किले में विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ ने रोमांटिक अंदाज में करवाया वेडिंग फ़ोटोशूट, वेडिंग एल्बम से शेयर की अनदेखी तस्वीरें

खबरों की मानें तो, कैटरीना की रिंग 'टिफ़नी एंड कंपनी' ब्रांड से है । इस अगूंठी की खास बात ये है कि इसमें एक बड़ा सा नीलम और उसके चारों तरफ हीरे जड़े हुए है । लग्जरी ब्रैंड टिफनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 9800 डॉलर है यानि भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत करीब 7,40,735 रुपये है ।

वहीं विकी ने इसी ब्रांड का प्लैटिनम क्लासिक बैंड है जिसकी कीमत 1700 डॉलर है यानि करीब 1,28,580 लाख रु है ।

इसके अलावा कैटरीना का मंगलसूत्र भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है । काले मोतियों के साथ गोल्ड और डायमंड वाला ये मंगलसूत्र भी बेशकीमती है । बता दें कि कैटरीना के लहंगे से लेकर ज्वैलरी तक डिजाइनर सब्यसाची ने ही डिजाइन की है ।