सैयामी खेर इन दिनों अपने फ़ैंस को ट्रेवल गोल्स दे रही हैं । सैयामी खेर, जिन्हे हमेशा से समुद्र से प्यार और लगाव रहा हैं, ने 2009 में सतह के नीचे जादू का अनुभव किया जब उन्होंने थाईलैंड में अपनी पहली सांस पानी के भीतर ली । सैयमी खेर ने हाल ही में एक यात्रा के लिए दक्षिण पूर्व एशियाई देश का भ्रमण किया और लंबे समय के बाद एक और डाइव लगाने का फैसला किया । सैयमी खेर एक प्रमाणित गोताखोर हैं और उन्होंने पहले लक्षद्वीप, अंडमान, थाईलैंड, बाली और तुर्की जैसे विभिन्न अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर स्कूबा डाइविंग की है ।

Travel Goals: थाईलैंड में वेकेशन एंजॉय कर रहीं सैयामी खेर ने स्कूबा डाइविंग से किया खुद को रिफ़्रेश, कहा- “पानी के अंदर की दुनिया मेरे स्ट्रेस को दूर करती है”

सैयामी खेर की स्कूबा डाइविंग

अभिनेत्री कहती हैं, “पहली बार जब मैं गोताखोरी करने गई तो यह एक ऐसा अनुभव था जिसे व्यक्त करना बहुत मुश्किल था । मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि मैं अपनी दुनिया में कितना व्यस्त थी । पानी के भीतर होने से मेरे अंदर कुछ बदल गया । मुझे एहसास हुआ कि हम एक ही ग्रह पर रहते हैं, पर एक पूरी दुनिया है जिसके बारे में हम कुछ भी नहीं जानते हैं । हम इंसान चीजों की भव्य योजना में केवल छोटी छोटी चींटियां हैं । यह अविश्वसनीय रूप से विनम्र है । यह जगह मेरे स्ट्रेस को दूर भगाने के लिए, आत्मनिरीक्षण और तरोताजा होने के लिए सबसे उचित जगह है । मैं एक समुद्र रक्षक हूं और समुद्र को प्रदूषित देखकर बहुत दुख होता है। इसलिए मैं इसकी रक्षा करने की पूरी कोशिश करती हूं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, फ़िल्म घूमर में सैयामी अभिषेक बच्चन के साथ आर बाल्की निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा में दिखाई देंगी ।