संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर के पास जश्न मनाने के एक नहीं बल्कि दो कारण है, क्योंकि भेड़िया के संगीत एल्बम को 'बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर' और 'मोस्ट स्ट्रीमेड एल्बम ऑफ द ईयर' का पुरस्कार मिला है । फिल्म के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक हैअपना बना लेऔर यह अभी भी दिल जीत रहा है और 170+ मिलियन व्यूज पार कर चुका है । और यह सचिन-जिगर के लिए एक विशेष क्षण था क्योंकि उन्हें कीर्ति सनोन से यह पुरस्कार मिला और वरुण धवन भी मंच पर उनके साथ शामिल हुए और उन्हें जीत की बधाई दी ।

वरुण धवन स्टारर भेड़िया के लिए सचिन-जिगर को मिला ‘बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर’ और ‘मोस्ट स्ट्रीमेड एल्बम ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड

वरुण धवन स्टारर भेड़िया

अपनी जीत का जश्न मनाते हुए सचिन-जिगर ने कहा,  “हम इस पुरस्कार को अपने गुरु प्रीतम सर को समर्पित करना पसंद करेंगे, हमेशा हमें समर्थन देने और सिखाने के लिए धन्यवाद । हम आपके आशीर्वाद और प्रोत्साहन के कारण यहां खड़े हैं । हर बार जब हम कोई गाना बनाते हैं तो हम सोचते हैं कि क्या प्रीतम सर को यह पसंद आएगा और क्या यह उनको गर्व महसूस कराएगा । हमें खुशी है कि इस एल्बम ने इतना अच्छा काम किया है, अपना बना ले हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है । हम अपनी प्यारी टीम और अपने परिवारों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए भी धन्यवाद देना चाहते हैं ।

ठुमकेश्वरी, अपना बना ले, जंगल में कांड और बाकी सब ठीक जैसे गानों के साथ भेड़िया का एल्बम लव और डांस का सही मिश्रण है ।

आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करे तो, सचिन और जिगर अब विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म, एक वेब शो सास बहू और फ्लेमिंगो और कुछ अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे ।