एक कुशल उद्यमी, परोपकारी और अभिनेता राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला भारत में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । दंपति ने दिसंबर 2022 में अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की थी । उपासना, जो अपोलो अस्पताल में सीएसआर की वाइस चेयरपर्सन भी हैं, अपने देश में अपने बच्चे को जन्म देने के लिए उत्साहित हैं, अस्पताल के उन कर्मचारियों के बीच जिन्हें वह वर्षों से जानती हैं ।

राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला की अमेरिका में नहीं भारत में ही होगी डिलीवरी ; अफ़वाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- “हमारे बच्चे का जन्म भारत में ही  होगा”

उपासना और राम चरण जल्द बनेंगे माता-पिता 

लोकप्रिय समाचार शो गुड मॉर्निंग अमेरिका में राम चरण की उपस्थिति के बाद लोग यह अटकलें लगाने लगे कि यह जोड़ी संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की योजना बना रहे हैं । हालांकि, उपासना ने ट्विटर पर स्पष्ट किया कि उनकी डिलीवरी भारत में होगी ।

उपासना कहती हैं , “मैं अपने देश - भारत में अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए बेहद उत्साहित हूँ, अपोलो हॉस्पिटल्स में विश्व स्तरीय मेडिकल ओबी/जीवाईएन टीम से सराउंडेड है, जिसमे डॉ सुमना मनोहर, डॉ रूमा सिन्हाके साथ गुड मॉर्निंग अमेरिका शो की डॉ जेनिफर एश्टन भी शामिल हैं । यह सफर हमारे लिए कई शानदार अनुभव लेकर आयी है और हम अपने जीवन में इस नए चरण का बड़ी उम्मीद के साथ इंतजार कर रहे हैं ।