रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चा के बीच अब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का प्यार भी खुलकर सबके सामने आता जा रहा है । मीडिया से नजरें चुराते हुए छिप-छिपकर मिलने वाले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का प्यार अब धीरे-धीरे सबके सामने आता जा रहा है । अभी कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन को इटली में मनाया और दोनों ने एक दूसरे के साथ कई खुशनुमा पल बिताए । भले ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को पब्ल्किली कबूल नहीं करें लेकिन उनका एक दूसरे के साथ हैंग-आउट करना और साथ में घूमना उनके प्यार की गवाही देता है । और अब इस लेटेस्ट तस्वीर से तो साफ़ हो गया है कि अर्जुन कपूर ने न केवल मलाइका अरोड़ा की जिंदगी में एंट्री ली है बल्कि उनकी चर्चित गर्ल गैंग में भी एंट्री ले ली है ।

गर्ल-गैंग के बीच खुल्लम-खुल्ला कॉजी हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा की गर्ल गैंग में अर्जुन कपूर की एंट्री

जब से मलाइका का अरबाज खान से तलाक हुआ है तब से वह अर्जुन के साथ समय बिताती हुई नजर आती है । मलाइका की गर्लगैंग, जिसमें शामिल हैं करीना कपूर खान, बहन अमृता अरोड़ा, सुजैन खान इत्यादि, के साथ अक्सर पार्टी करती हुई नजर आती है । और अब जब मलाइका और अर्जुन का प्यार खुलकर सबके सामने आ गया है तब से मलाइका अर्जुन को भी अपनी गर्ल गैंग पार्टी का हिस्सा बना लेती है । बीते रोज एक तस्वीर सामने आई है जिसमें मलाइका अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते नजर आ रही हैं । इस पार्टी में उनके साथ अर्जुन कपूर भी मौजूद हैं ।

गर्ल-गैंग के बीच खुल्लम-खुल्ला कॉजी हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खूबसूरत तस्वीर में मलाइका, अर्जुन के पास बैठी नजर आ रही हैं । इससे मलाइका और अर्जुन के बीच का रिश्ता साफ जाहिर हो रहा है, जहां सारे दोस्तों के बीच मलाइका और अर्जुन का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है ।

गर्ल-गैंग के बीच खुल्लम-खुल्ला कॉजी हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

यह भी पढ़ें : किसी की परवाह न करते हुए अर्जुन कपूर ने सबके सामने यूं थामा मलाइका अरोड़ा का हाथ (WATCH VIDEO)

वैसे तो इस तस्वीर का सबसे बड़ा आकर्षण केंद्र मलाइका और अर्जुन का रोमांटिक अंदाज है लेकिन इस तस्वीर में मलाइका के करीबी दोस्त भी नजर आ रहे हैं जिसमें शामिल हैं मलाइका की सबसे करीब दोस्त करीना कपूर, छोटी बहन अमृता अरोड़ा, सोफ़ी चौधरी, अनु दीवान,सुजैन खान । इसके अलावा इस पार्टी में मलाइका की पूर्व देवरानी यानी सुहेल खान की पत्नी सीमा खान भी नजर आ रही हैं । बता दें कि ये तस्वीर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ।

गर्ल-गैंग के बीच खुल्लम-खुल्ला कॉजी हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर