दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज और नए कलाकार इस बात से जरूर सहमत होंगे कि एनटीआर जूनियर वास्तव में एक मल्टी टैलेंटेड सुपरस्टार है, क्योंकि फिल्मों की कामयाबी के साथ-साथ वो निर्माताओं के साथ ये सुर्खियों में रहते है | सुपरस्टार फिल्म आरआरआर से एस एस राजामौली के साथ सभी भाषाओं के लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है। प्रमोशन के दौरान महान फिल्ममेकर ने अपने ट्रेलर में एनटीआर जूनियर द्वारा फिल्माए गए सबसे चर्चित रनिंग सीक्वेंस के बारे में एक दिलचस्प कहानी बताई । एनटीआर जूनियर के परिचय दृश्य के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने खुलासा किया कि अभिनेता लगभग पांच से छह महीने तक अपने शरीर को किरदार के हिसाब से बनाया और उन्होंने उसे बल्गेरियन के जंगल में बिना जूते के दौड़ाया ।

RRR के लिए एस एस राजामौली ने जूनियर एनटीआर को बुल्गारिया के कांटों से भरे जंगल में नंगे पांव दौड़ाया ;  अभिनेता ने 5 से 6 महीने में किरदार के हिसाब से बनाई अपनी बॉडी

आरआरआर के लिए जूनियर एनटीआर की मेहनत

राजामौली ने अभिनेता को असली सीक्वेंस के दौरान सरप्राइज कर दिया क्योंकि जूते पहनकर अभिनेता सीन का अभ्यास किया था । परिचय दृश्य की शूटिंग के दिन क्रिएटिव पावर हाउस निर्देशक ने उन्हें बुल्गारिया के कांटों से भरे जंगल में नंगे पांव दौड़ने का निर्देश दिया। हालांकि एनटीआर जूनियर को कोई चोट नहीं आयी, लेकिन उनके पैर में जंगल के कांटे और नुकीले पत्थर चुभ गए थे ।

राजामौली ने बताया कि अभिनेता के दौड़ने से पहले फिल्म की टीम ने प्रोफेशनल फाइटर के साथ सीक्वेंस का परीक्षण किया था और कैमरामैन भी उनके साथ दौड़ा था । साधारणतः अभिनेता फाइटर की तरह तेज रफ़्तार में नहीं दौड़ पाते है लेकिन एनटीआर जूनियर ने लोकेशन पर सभी को चौंका दिया क्योंकि वो तेज रफ़्तार में दौड़ने के अभ्यास लिए फाइटर के साथ दौड़े । दरअसल जब असल सीक्वेंस के लिए जो की काफी बड़ा सीक्वेंस था उसके लिए एक्टर को नंगे पांव दौड़ना पड़ा हालांकि इसके दौरान उन्हें कोई चोट नही आयी ।

RRR के लिए एस एस राजामौली ने जूनियर एनटीआर को बुल्गारिया के कांटों से भरे जंगल में नंगे पांव दौड़ाया ;  अभिनेता ने 5 से 6 महीने में किरदार के हिसाब से बनाई अपनी बॉडी

एनटीआर जूनियर की कई भाषाओं रिलीज होने वाली फिल्म आरआरआर में अभिनेता कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे है , जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी है। यह स्पष्ट है कि आरआरआर अभिनेता ने राजामौली के निर्देशन में लिए सभी पड़ावों को पार किया है, अभिनेता का शानदार डांस हो या खतरनाक स्टंट या फिर उनका निडर व्यक्तित्व सभी दर्शकों का दिल जीतने के काबिल है ।