एस एस राजामौली की सुपरहिट फ़िल्म आरआरआर बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से इतिहास रच रही है । बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल 191.59 करोड़ रु की कमाई कर चुकी राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर अपनी सफ़लता की आंधी में कई बड़ी फ़िल्मों को भी पीछे छोड़ चुकी है ।

RRR Box Office: 200 करोड़ क्लब की ओर तेजी से बढ़ती एस एस राजामौली की आरआरआर ने सेकेंड मंडे कमाई के मामले में धूम 3 और थ्री इडियट्स को छोड़ा पीछे

एस एस राजामौली की सुपरहिट फ़िल्म आरआरआर

25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आरआरआर हर दिन अपनी कमाई में इजाफ़ा कर रही है । हालांकि सेकेंड मंडे आते-आते आरआरआर की कमाई में कुछ गिरावट दर्ज की गई है । आरआरआर ने अपनी रिलीज के 13वें दिन 7 करोड़ रु कमाए । लेकिन सेकेंड मंडे में 7 करोड़ रु कमाकर भी आरआरआर ने कई बड़ी फ़िल्मों को पीछे छोड़ दिया है ।

सेकेंड मंडे में कमाई के मामले में आरआरआर 10वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बनी है । इस मामले में आरआरआर ने आमिर खान की धूम, विकी कौशल की उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक, 3 इडियट्स और रणवीर सिंह की सिम्बा को पीछे छोड़ दिया है ।

वहीं सेकेंड मंडे में कमाई के मामले में आरआरआर अभी भी सलमान खान की टाइगर जिंदा है, बाहुबली 2, दंगल, द कश्मीर फ़ाइल्स, पीके, बजरंगी भाईजान, संजू, कबीर सिंह और तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर को भी पीछे नहीं छोड़ पाई ।

सेकेंड टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्में-

टाइगर जिंदा है - 18.04 करोड़ रु

बाहुबली 2 - द कन्क्लूजन - 16.75 करोड़ रु

दंगल - 13.45 करोड़ रु

द कश्मीर फाइल्स - 12.40 करोड़ रु

पीके - 10.08 करोड़ रु

बजरंगी भाईजान - 9.3 करोड़ रु

संजू - 9.10 करोड़ रु

कबीर सिंह - 9.07 करोड़ रु

तन्हाजी - द अनसंग वॉरियर - 8.17 करोड़ रु

पद्मावत - 7 करोड़ रु

आरआरआर - 7 करोड़ रु

धूम 3 - 6.83 करोड़ रु

उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक - 6.82 रु

3 इडियट्स - 6.19 रु

सिम्बा - 6.16 रु

तेजी से ग्रोथ करती आरआरआर की कमाई करते देख उम्मीद जताई जा रही है कि यह फ़िल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी । अब क्योंकि तीसरे हफ़्ते कोई बड़ी फ़िल्म रिलीज नहीं हो रही है ऐसे में आरआरआर को कमाई के लिए एक और क्लीयर विंडो मिल जाएगी ।