ॠतिक रोशन इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं । बीते कुछ दिनों से ॠतिक रोशन और 32 वर्षीय सबा आजाद की नजदीकियों की खबरें सामने आ रही हैं । हालांकि पहले ॠतिक और सबा कैमरे से छुपकर अपनी दोस्ती को आगे बढ़ा रहे थे लेकिन अब उनकी दोस्ती या कहें कि बढ़ती रिलेशनशिप खुलकर सामने ला रहे हैं । हाल ही में ॠतिक रोशन और सबा आजाद को एक दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट पर देखा गया ।

ॠतिक रोशन और सबा आज़ाद ने एक दूजे का हाथ थामकर की अपनी रिलेशनशिप ऑफ़िशियल, वायरल हुआ वीडियो

ॠतिक रोशन और सबा आज़ाद

एयरपोर्ट पर एक दूजे का हाथ थामे ॠतिक और सबा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । सबा की न केवल ॠतिक के साथ बल्कि उनकी फ़ैमिली के साथ भी काफ़ी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है । 32 वर्षीय सबा आजाद एक्ट्रेस के साथ-साथ म्यूजिशियन भी है ।

बता दें कि ॠतिक और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान तलाक के बाद अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं । जहां सुजैन अर्सलान गोनी के साथ खुश हैं वहीं अब ॠतिक की जिंदगी में भी सबा आ गई हैं । इस बारें में सूत्र ने कहा कि, “यही असली मैच्योरिटी है । ॠतिक और सुजैन दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं और दोनों बच्चों के माता-पिता भी रहेंगे । लेकिन दोनों अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ़ में आगे बढ़ गए हैं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो ॠतिक इन दिनों अपनी आगामी गैंगस्टर ड्रामा विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग में बिजी है । इस फ़िल्म में ॠतिक वेधा के लुक में नजर आएंगे । इसके बाद ॠतिक अपनी दूसरी फ़िल्म फ़ाइटर की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे ।