रोहित शेट्टी की फिल्मों को इंटेंस एक्शन, शानदार विजुअल और याद रखने वाले मेल कॉप्स के किरदारों के लिए जाना जाता है। लेकिन अब, रोहित शेट्टी कुछ नया करने जा रहे हैं, दरअसल वह शक्ति शेट्टी के रूप में लेडी सिंघम को इंट्रोड्यूस करने के लिए तैयार हैं, जो कि उनकी कॉप यूनिवर्स की पहली फीमेल कॉप है । ग्लोबल सुपरस्टार और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली दीपिका पादुकोण इस किरदार को स्क्रीन पर लाने और उसमें जान फूंकने के लिए परफेक्ट चॉइस हैं । माइथोलोजी के मुताबिक, ‘ऊर्जा, क्षमता, ताकत, प्रयास, शक्ति, योग्यताशक्ति से जुड़े मूल तत्व हैं । इतना ही नहीं, शक्ति स्त्री ऊर्जा का प्रतीक है।

दीपिका पादुकोण के किरदार ‘शक्ति शेट्टी’ के रूप में ‘लेडी सिंघम’ को इंट्रोड्यूस कर रोहित शेट्टी आगे बढ़ाएंगे अपना फ़ीमेल कॉप यूनिवर्स

कॉप यूनिवर्स में दीपिका पादुकोण का किरदार शक्ति शेट्टी

शक्ति शेट्टी, रोहित शेट्टी के को यूनिवर्स में फीमेल पावर की प्रतीक है। इतना ही नहीं, यह किरदार सिनेमेटिक लैंडस्केप में एक पावरफुल एडिशन करने के लिए तैयार है। जब मेकर्स ने सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक को रिलीज किया था, तब फैंस रोमांचित हो गए थे और सभी सोशल मीडिया पर अपने ग्लोबल स्टार के प्रति अपना प्यार दिल खोलकर जताते दिखे । कॉप यूनिवर्स के असली हीरो माने जाने वाले रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन हीरो के रूप में ताकत को माना है। उन्होंने दर्शकों को अपनी 'लेडी सिंघम' से इंट्रोड्यूस कराया, जो एक ऐसा किरदार है जो मानदंडों को तोड़ता है और कानूनी कहानियों में महिलाओं को जिस तरह से दिखाया जाता है उसे बदलता है।

दिन ब दिन उत्साह जैसे-जैसे बढ़ रहा है, यह साफ है कि दर्शक दीपिका पादुकोण कोशक्ति शेट्टीकी भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं। वह पहले ही उनका दिल जीत चुकी हैं। मेल सेंट्रिक नैरेटिव्स द्वारा डोमिनेट किए जाने वाले जॉनर में दीपिका की मौजूदगी न सिर्फ इसमें और ज्यादा गहराई लाती है, बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर महिलाओं की शक्ति को भी बढ़ावा देती है।

शक्ति शेट्टीके साथ रोहित शेट्टी और दीपिका पादुकोण न सिर्फ कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ा रहे हैं, बल्कि ज्यादा अलग तरह और डाइवर्स फिल्म एक्सपीरियंस भी देने जा रहे हैं। फिल्म में महिलाओं को मजबूत और प्रभावशाली किरदारों के रूप में दिखाया गया है।