करण जौहर की 51वीं बर्थडे पर फ़ाइनली उन्होंने अपनी अपकमिंग फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के फ़र्स्ट लुक पोस्टर को रिवील कर दिया है । रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के फ़र्स्ट लुक पोस्टर के साथ फ़िल्म के अन्य किरदारों की झलक भी देखने को मिल रही है । रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ करण जौहर फ़िर से निर्देशन के क्षेत्र में वापसी की है । करण के निर्देशन में बनी पिछली फ़िल्म ए दिल है मुश्किल थी ।

करण जौहर ने अपनी बर्थडे पर रिवील किया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फ़र्स्ट लुक पोस्टर ; ‘रॉकी’ के किरदार में रणवीर सिंह और ‘रानी’ के किरदार में आलिया भट्ट की रोमांटिक केमिस्ट्री ने फ़ैंस को किया इंप्रेस

करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक फैमिली ड्रामा है जो रंधावा फ़ैमिली और चटर्जी फ़ैमिली के इर्द गिर्द घूमती है । रंधावा फ़ैमिली में रणवीर अपने दादा धर्मेंद्र और दादी जया बच्चन के साथ रहते हैं जबकि चटर्जी फ़ैमिली में आलिया अपने परिवार के साथ रहती हैं । फ़िल्म में रणवीर 'रॉकी' के रोल में तो आलिया 'रानी' के रोल में हैं । रणवीर का लुक तो बहुत ही एनर्जेटिक लग रहा है तो वहीं आलिया भी माथे पर बिंदी लगाए काफी स्वीट लग रही हैं । अपनी 51वीं बर्थडे के साथ ही करण ने बतौर फ़िल्ममेकर फ़िल्म इंडस्ट्री में 25 साल भी पूरे कर लिए हैं ।

धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “यारों का यार, हर अवतार में शानदार और इस प्रेम कहानी का दिलदार । रॉकी से मिलिए । रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर के सिनेमा में 25 साल पूरे होने के मौके । सिनेमाघरों में 28 जुलाई 2023 को ।” वहीं करण जौहर ने आलिया का लुक शेयर करते हुए लिखा, “लेडीज एंड जेंटलमैन, रानी यहां है आपका दिल चुराने के लिए...रानी से मिलिए ।” वहीं करण ने रणवीर को लेकर लिखा, “मिलिए रॉकी से जो हमेशा अपना दिल अपने हाथ पर लेकर चलता है ।”

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं ।