निर्माताओं और रिधि डोगरा ने खुलासा किया कि वह 13 जनवरी को रिलीज़ होने वाली आगामी एक्शन थ्रिलर लकड़बग्घा में कोलकाता में एक CBI अधिकारी की भूमिका निभाएंगी । किरदार का नाम अक्षरा डिसूजा है और वह एक कानून से जुड़ी महिला है। वह फिल्म में अंशुमन झा के साथ क्राव मागा स्टाइल में कुछ स्टंट करती नज़र आएंगी । फिल्म में मिलिंद सोमन, परेश पाहुजा और खराज मुखर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं ।

77f10ea9-eedb-4a7b-93e9-b7abfe854844

लकड़बग्घा में गुप्तचर बनीं रिद्धि डोगरा

रिद्धि कहती है, “लकड़बघा की दुनिया में अक्षरा एक सख्त पुलिस अधिकारी हैं । उसकी कहानी अंशुमान द्वारा निभाए गए अर्जुन के समानांतर चल रही है । मैं उसे सफेद यानी अर्जुन (अंशुमन) और काले यानी आर्यन (परेश) के बीच की ग्रे कहती हूं। वह मज़बूत कार्य नैतिकता और अपने अतीत से जुड़ाव के लिए खड़ी है जो उसे फिल्म के आधार में चीजों को करने के लिए मजबूर करती है ।

लकड़बग्घा में कुछ गंभीर हैंड टू हैंड कॉम्बैट एक्शन और थ्रिल है। सिमोन फ्रांस्क्वेट का संगीत फिल्म के नायकों में से एक है । तो फ्रांसीसी डीओपी जीन-मार्क द्वारा सिनेमैटोग्राफी है। कोलकाता में KIFF के प्रीमियर में होना वास्तव में विशेष था और मैं इसे देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकती ।”

लकड़बग्घा का ट्रेलर 3 जनवरी को रिलीज़ होने वाला है और फिल्म 13 जनवरी को रिलीज़ होनी है ।