ऋचा चड्ढा और अली फज़ल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । दिल्ली में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के वेडिंग फ़ंक्शन हुए जैसे मेहंदी, संगीत, कॉकटेल पार्टी, हल्दी फ़ंक्शन । ऋचा और अली ने अपने संगीत पर बॉलीवुड स्टाइल में जमकर डांस किया जिसके कुछ इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । इन वीडियो मेंरांझा-रांझासॉन्ग पर ऋचा और अली एक दूसरे के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं । 

a44040a0-9af7-4d94-a37c-0d0071667f96

पति-पत्नी बने ऋचा चड्ढा और अली फज़ल

संगीत के दौरान जहां ऋचा पेस्टल कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं ऑफ व्हाइट कुर्ते पायजामे में अली काफ़ी हैंडसम लग रहे हैं । दोनों ने ही बॉलीवुड स्टाइल में डांस करते हुए एक दूसरे के लिए प्यार जताया ।

उनकी मेहंदी और संगीत को प्रकृति के प्रति उनके प्रेम की छवि नज़र आई, जिसकी सजावट प्रकृति से प्रेरित थी, जिसमें फूलों, जूट, लकड़ी की फल्ली आदि जैसे बहुत सारे प्राकृतिक तत्व थे । युगल ने एक मज़ेदार "फूलों की होली" की, जब उनके दोस्तों और परिवार ने उन्हें फूलों से नहलाया दिया एक प्रथागत तरीके से । 

Richa-Chadha-and-Ali-Fazal-are-love-struck-in-intimate-mehendi-and-sangeet-ceremonies-in-Lucknow-see-photos

Richa-Chadha-and-Ali-Fazal-are-love-struck-in-intimate-mehendi-and-sangeet-ceremonies-in-Lucknow-see-photos-1

इसके बाद रंगारंग सेटअप में ऋचा और उनकी सहेलियों के लिए मेहंदी लगाई गई । शाम के बाद उनके दोस्तों और चचेरे भाइयों द्वारा परफॉर्मेंस दिया गया। बचपन से ऋचा की सबसे अच्छी दोस्त ने कपल के लिए एक मज़ेदार सरप्राइज परफॉर्मेंस दी, जबकि उनके भाई ने उनके लिए एक गाना गाया और एक भांगड़ा प्रदर्शन भी किया। इसके बाद इस जोड़े ने फुकरे, अंबरसरिया के अपने लोकप्रिय गीत सहित दो गीतों पर परफार्म किया ।

Richa-Chadha-and-Ali-Fazal-are-love-struck-in-intimate-mehendi-and-sangeet-ceremonies-in-Lucknow-see-photos.-1

Richa-Chadha-and-Ali-Fazal-are-love-struck-in-intimate-mehendi-and-sangeet-ceremonies-in-Lucknow-see-photos-2

Richa-Chadha-and-Ali-Fazal-are-love-struck-in-intimate-mehendi-and-sangeet-ceremonies-in-Lucknow-see-photos.