रेस फ़्रैंचाइजी से अनिल कपूर का सबसे पुराना नाता है । अनिल कपूर रेस की दोनों किश्तों में नजर आ चुके हैं और अब वह रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म रेस 3, में भी एक खास भूमिका में नजर आएंगे । फ़िल्म में अनिल कपूर के एंट्री सीन को लेकर रेमो ने खुलासा किया है । रेस की दोनों किश्तों में अनिल ने आर डी नाम के एक मजेदार इंस्पेक्टर का किरदार अदा किया था लेकिन इस बार उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । 61 साल के अभिनेता, अनिल इस फ़िल्म में शमशेर नाम के बिजनेस टायकून के रूप में दिखाई देंगे । फ़िल्म में उनकी एंट्री एक हैरत अंगेज सीन के साथ होगी । इसमें खास बात ये है कि इस एक्शन सीन को करने के लिए अनिल ने किसी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया और खुद ही इस सीन को करने का फ़ैसला किया ।

हो गया खुलासा : रेस 3 में अनिल कपूर की ऐसे होगी धांसू एंट्री कि रूह कांप जाएगी

अनिल कपूर ने खुद किए स्टंट सीन

पहले अनिल का एंट्री सीन अब की तुलना में छोटा था लेकिन फ़िर स्टंट डायरेक्टर से बातचीत करने के बाद, रेमो ने इसे बड़ा करने का फ़ैसला किया । इस बारें में जब रेमो से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "हालांकि शुरुआत में उनके एंट्री सीन को छोटे पैमाने पर बनाने की सोचा था, लेकिन फ़िर हमने इसे लार्जर देन लाइफ़ बनाने का फ़ैसला किया । मैंने दृश्य निर्देशकों (टॉम स्ट्रूथर्स और अनिल अरसु) के साथ इस सीन को तैयार किया । अनिल सर ने भी बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से इंकार किया । उन्होंने अबुधाबी में शूट से पहले इस सीन की ट्रेनिंग ली ।'' बता दें कि इस हैरत अंगेज एक्शन सीन के लिए अनिल को ट्रेनिंग के दौर से गुजरना पड़ा था ।

हो गया खुलासा : रेस 3 में अनिल कपूर की ऐसे होगी धांसू एंट्री कि रूह कांप जाएगी

रेमो डिसूजा रेस फ़्रैंचाइजी को हैरत अंगेज एक्शन सीन और सस्पेंस के चलते एक अलग स्तर पर ले जाएंगे । यह फ़िल्म आपको सीट से चिपकने पर मजबूर कर देगी ।

सांस रुका देने वाले एक्शन सीन की भरमार

फ़िल्म के ट्रेलर में कभी न देखे गए एक्शन सीन देखने को मिले । इस फ़िल्म में सांस रुका देने वाले एक्शन सीन की भरमार होगी जो आपको सीट से चिपकने पर मजबूर कर देगी । इस फ़िल्म के एक्शन सीन बड़े पैमाने पर थाईलैंड, अबू धाबी और मुंबई में शूट किए गए है । यह फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती है ।

हो गया खुलासा : रेस 3 में अनिल कपूर की ऐसे होगी धांसू एंट्री कि रूह कांप जाएगी

यह भी पढ़ें : तो क्या रेस 3 में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे ?

सलमान खान, जैकलीन फ़र्नांडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देओल और अनिल के अभिनय से सजी ये फ़िल्म एक्शन और सस्पेंस से भरी हुई है । सलमान खान फ़िल्म्स, और रमेश तौरानी के टिप्स बैनर तले बनी ये फ़िल्म रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित की गई है । एक्शन थ्रिलर फ़िल्म रेस 3, ईद के दौरान 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।