सलमान खान इस ईद पर अपने फ़ैंस को अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म रेस 3, की ईदी देने को बिल्कुल तैयार है । सितारों से भरी इस फ़िल्म में कई हैरतअंगेज एक्शन सीन देखने को मिलेंगे जो इससे पहले कभी नहीं देखे गए । सलमान खान अपनी इस फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शकों की प्रत्याशा फ़िल्म के लिए और ज्यादा बढ़ गई है । कुछ दिन पहले खबर आई थी कि मेकर्स रेस 3, को कई सारे अंत के साथ खत्म खरेंगे और अब इस बारें में फ़िल्म से जुड़े एक जानकार ने खबर दी है कि, उन कई सारे अंतों के बीच एक अंत ऐसा भी होगा जिसमें सलमान खान के डबल रोल होंगे ।

तो क्या रेस 3 में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे ?

फ़िल्म के अंत में डबल रोल में नजर आएंगे सलमान खान

मेकर्स ने फ़िल्म के सस्पेंस को बरकरार रखने के लिए कई सारे अंत शूट किए है और उन्हीं अंत के बीच एक ऐसा अंत भी होगा जिसमें सलमान दोहरी भूमिका में नजर आएंगे । यदि ऐसा होता है तो वाकई सलमान के फ़ैंस के लिए इससे बड़ी ईदी और कोई नहीं होगी ।

रेस फ़्रैंचाइजी अपने सस्पेंस और घुमा देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न के लिए जानी जाती है । और अब इसकी तीसरी फ़्रैंचाइजी में इन सबका डबल डोज मिलने वाला है वो भी हैरत अंगेज एक्शन सीन के साथ । और इस फ़्रैंचाइजी का सबसे बड़ा आकर्षण हैं सलमान, जो अपने फ़ैंस के बीच अपने ताबड़तोड़ एक्शन के लिए खासतौर पर जाने जाते है ।

निश्चितरूप से रेस 3, रेस फ़्रैंचाइजी को एक अलग स्तर पर ले जाएगी । इस फ़िल्म में सांस रुका देने वाले एक्शन सीन की भरमार होगी जो आपको सीट से चिपकने पर मजबूर कर देगी । इस फ़िल्म के एक्शन सीन बड़े पैमाने पर थाईलैंड, अबू धाबी और मुंबई में शूट किए गए है । यह फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती है ।

यह भी पढ़ें : सस्पेंस से भरी सलमान खान की रेस 3 में एक नहीं बल्कि कई अंत होंगे ?

रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म रेस 3, में सलमान, जैकलीन फ़र्नांडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर और बॉबी देओल अहम भूमिका में नजर आएंगे । यकीनन, सलमान की इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है । सलमान खान फ़िल्म्स, टिप्स फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म रेस 3, ईद के दौरान 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।