रोमांस से एक्शन मोड में आने के लिए, ऐसा लगता है कि सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज को ज्यादा समय नहीं लगता है । अभी कुछ दिन पहले, सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज ने अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 के लिए रोमांटिक गाने की शूटिंग की । और अब जब गाना शूट हो गया है तो ये जोड़ी भारी-भरकम एक्शन सीन के लिए तैयारी में जुट गई है । वे अपने पसंदीदा निर्देशक रेमो डिसूजा के निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

बहुत हुआ रोमांस, अब मारधाड़ करेंगे सलमान खान और जैकलिन फ़र्नांडीज

जी हां पहले हमने आपको बताया था की रेस 3 का रोमांटिक ट्रेक शूट हो गया है और साथ ही ये भी बताया था कि फ़िल्म में स्टंट सीन भी फ़िल्माए जाएंगे । रेमो डिसूजा थाईलैंड में अहम एक्शन सीक्वंस शूट करने के लिए तैयार कर रहे थे । कहा जा रहा है कि ये एक्शन सीन शेड्यूल 10 दिन का है । आपको बता दें कि यह एक्शन सीन चेज सीन हैं जो कि फ़िल्म के क्लाइमेक्स का एक हिस्सा होंगे ।

सलमान खान और जैकलिन फ़र्नांडीज करेंगे एक्शन सीन

इतना ही नहीं, खबर तो ये भी है कि जैकलिन फ़र्नांडिज इसके लिए पिछले चार महीनों से तैयारी कर रही है । अभिनेत्री, फिल्म के लिए नम्रता पुरोहित के तहत कठोर प्रशिक्षण शिक्षा ले रही है । ज्यू जित्सु, मिक्स्ड मार्शल आर्ट, थाई बॉक्सिंग, किकबॉक्सिंग और इलेक्ट्रिक मसल्स स्टिम्यूलेशन [ईएमएस] उनकी प्रशिक्षण प्रक्रिया के कुछ भाग हैं ।

सलमान की बात करें तो, टाइगर जिंदा है में हैरत अंगेज एक्शन सीन देने के बाद उनके लिए काफ़ी आसान होंगे । फ़्लॉटिंग मार्केट से रोज गार्डन जैसी खूबसूरत जगहों पर अभिनेता ने पहले ही आइकॉनिक शूट किए हैं । एक्शन मोड में जाने से पहले वे कंचनबरी के जंगलों को देख रहे हैं । खबरों के अनुसार, इन घने जंगलों में खलनायक बने सलमान और जैकलिन की पलायन यात्रा होगी ।

इस काम के लिए मार्शल आर्ट एक्सपर्ट और स्टंट कॉर्डिनेटर को हायर किया गया है । किकबॉक्सिंग और हाथापाई जैसे एक्शन सीन को स्टंट डायरेक्टर अनल अरासु द्वारा कोरियोग्राफी किया जाएगा । रेमो डिसूजा ने थाईलैंड के वर्जिन जंगलों में शूटिंग के बारे में पुष्टि की ।

यह भी पढ़ें : जब सलमान खान ने बॉबी देओल की वैलेंटाइन स्पेशल लाइव चैट को कर दिया खराब…

रेस 3, में सलमान और जैकलिन के अलावा बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम और अनिल कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।