फ़िल्ममेकर जोया अख्तर की फ़िल्म दिल धड़कने दो में एक अमीर पंजाबी पिता बनने के बाद अब अनिल कपूर एक बार फ़िर पिता बनने के लिए तैयार है वो भी अपनी आगामी फ़िल्म फन्ने खान में । लेकिन एक पिता के रूप में इस फ़िल्म में अनिल कपूर में एक जबरदस्त बदलाव देखने को मिलेगा । साथ ही यह उनकी पिछली फिल्म की तुलना में काफी भिन्न होगी । हालांकि फ़िल्म से जुड़ी बाकी की जानकारी का अभी इंतजार है, लेकिन इस फ़िल्म में अनिल कपूर का लुक कैसा होगा, इसकी झलक खुद अनिल कपूर ने दिखला दी है ।

फन्ने खान में अपने लुक की एक तस्वीर को अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह चमचमाते ब्लैजर पहने हुए कैमरे के पीछे पीठ करे हुए और अपने हाथ मेम माइक पकड़े हुए नजर आए । और हाल ही में अनिल कपूर का इस फ़िल्म में उनके नए लुक का अनावरण हुआ है जिसमें वह बेहद चुस्त-दुरुस्त नजर आ रहे हैं जो यह साबित करता है कि उन पर अभी उम्र हावी नहीं हुई है । अनिल कपूर ने इस फ़ोटो को अपने सोशल अकाउंट पर एक में खुद को फन्ने खां कैरक्टर बताया और उसके कैप्शन में लिखा, 'आपको लगता है कि आप जानते हैं कि फन्ने खां कौन है? फिर से विचार कीजिए! यह केवल एक सुराग है । फन्ने खां के साथ आप सिर्फ अप्रत्याशित की उम्मीद कर सकते हैं ।' एक अन्य फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'फन्ने खां एक सीधा-साधा आदमी है और उसकी स्थिति और उसके साथ घटने वाली घटनाएं जटिल हैं ।'एक और पोस्ट में अनिल ने लिखा, 'फन्ने खां के कई चेहरे हैं लेकिन उसकी उपस्थिति से मूर्ख मत बनें । वह दुनिया भर के रहस्यों को अपने चांदी जैसे रंग के बाल के भीतर छुपा रहा है ।' , “50 shades of black & grey for @AnilKapoor as #FanneyKhan. Make sure you look twice! @TSeries @RakeyshOmMehra @ROMPPictures.”

 

उन्होंने रोहन श्रेष्ठ फोटोशूट से ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को भी शेयर किया,और लिखा, “#Fanney is a man of simple tastes. It’s his circumstances that are complicated @kriarj

@TSeries @ROMPPictures @RohanShrestha #whiteTseries. वहीं दूसरी तरफ़, क्रिएज एंटरटेंमेंट ने भी इस तस्वीर को उसी प्लेटफ़ॉर्म पर शेयर किया और लिखा, “#Fanney is a man of simple tastes. It’s his circumstances that are complicated @kriarj @TSeries @ROMPPictures @RohanShrestha #whiteTseries.”

फ़ैनी खान में अनिल कपूर एक उभरते हुए गायक का अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे और दिव्या दत्ता उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी । वहीं ऐश्वर्या राय एक दिग्गज गायिका के रोल में दिखाई देंगी और राजकुमार राव उनके लव इंटरेस्ट का किरदार अदा करेंगे ।