बायोपिक के इस दौर में अब अजय देवगन भी एक मराठा यौद्धा तानाजी की बायोपिक फ़िल्म, तानाजी-द अनसंग वॉरियर में, मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन मराठा साम्राज्‍य के सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाएंगे, जो 17वीं सदी में मराठा साम्राज्य के संस्थापक भी थे । भूषण कुमार द्वारा प्रड्यूस और ओम राउत द्दारा निर्देशित की जा रही इस फ़िल्म का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है । यह फिल्म इस साल के अंत में 22 नवंबर, 2019 को रिलीज होनी है ।

नए साल के साथ अजय देवगन ने दिखाया अपना 'तानाजी' लुक, हाथ में तलवार लिए मराठा योद्धा का फर्स्‍ट लुक

अजय देवगन का तानाजी लुक

इससे पहले फ़िल्म का एक पोस्‍टर सामने आया था जिसमें अजय का लुक नहीं दिखा था । लेकिन अब फ़िल्म के निर्देशक ओम राउत ने अजय के तानाजी लुक को शेयर करते हुए लिखा,

इस तस्वीर में अजय हवा में तलवार लहराते नजर आ रहे हैं और कपड़े से अपना चेहरा ढंक रखा है । उनके पीछे हवा में तैरते हुए कुछ और योद्धा नजर आ रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : अजय देवगन और भूषण कुमार अब मिलकर बनाएंगे ऐतिहासिक फ़िल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर

बता दें कि मालुसरे मराठा साम्राज्य में एक सेनापति थे । छत्रपति शिवाजी महाराज उन पर बेहद विश्‍वास करते थे । वह शिवाजी के प्रति इतने वफादार थे कि अपने बेटे की शादी छोड़कर युद्ध में चले गए । मराठा साम्राज्य के प्रसिद्ध योद्धाओं में से तानाजी का नाम सबसे पहले आता था ।