मां बनना हर किसी महिला का सपना होता है, लेकिन उस के साथ ही अपने फ़िगर को भी मेंटन रखना भी आवश्यक हो जाता है । कुछ महीने पहले मां बनी करीना कपूर खान को मां बनने के बाद कई भारी-भरकम कसरत करते हुए देखा जा सकता है ताकि वह पहले जैसा फ़िगर पा सकें और इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है और वो हैं सोहा अली खान का । फ़र्क सिर्फ़ इतना है कि सोहा अली खान ये कसरत/योग अपनी प्रेगनेंसी के दौरान कर रही है ।

अब करीना कपूर की ननद और उनके पति सैफ़ अली खान की बहन सोहा अली खान मां बनने वाली है । और उन्होंने भी पहले से ही यह साफ़ कर दिया है कि वह फ़िटनेस के मामले में कोई समझौता नहीं करेंगी । आज सोहा ने एक दांतों तले उंगुली दबा देने वाली तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह प्रेगनेंट होने के बावजूद एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है । इस दौरान उन्होंने क्रॉप्ड ट्रेंक टॉप पहना हुआ है जिसमें उनका पेट साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए सोहा ने लिखा, “Ready for battle #warriorpose #yogaforlife #AppleWatch #fitnessgoals”. वैसे बहुत कम महिलाओं में हिम्मत होती है कि वो इस दौरान इस तरह से पोज दें या फ़िर कसरत करें लेकिन सोहा ने ये कर दिखाया । सोहा का ये कदम आगे के समय में मां बनने वाली महिलाओं को जरूर प्रेरित करेगा ।

सोहा अली खान इन दिनों अपने व्यक्तिगत अनुभवों पर किताब, जिसका नाम है-'द पेरिल्स ऑफ बीइंग मोडेरेट्ली फेमस', लिख रही है । पिछली बार सोहा 31 अक्टूबर फ़िल्म में वीर दास के साथ नजर आईं थी । इसके अलावा इसी दौरान वह सनी देओल की घायल वन्स अगेन में भी सपोर्टिंग रोल में नजर आईं थी । बीते साल, सोहा और उनके पति कुणाल खेमु ने अपने फ़िल्म प्रोडक्शन का ऐलान किया और राम जेठमलानी पर बायोपिक बनाने का ऐलान किया । लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से यह संभव नहीं हो पाई ।