प्रसिद्ध फोटोग्राफर अतुल कसबेकर, जो तनुज गर्ग और सोनी पिक्चर्स के साथ लूप लपेटा के निर्माताओं में से एक हैं, ने अपने करियर के 200वें फिल्म प्रचार अभियान को शूट करने का अवसर पा लिया । और दिलचस्प बात यह है कि तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अभिनीत उनकी अपनी आगामी फिल्म लूप लपेटा के साथ ही यह सयोंग जुड़ कर आया है । फैशन की दुनिया में एक प्रसिद्ध नाम होने के बावजूद, फिल्म के पोस्टर की शूटिंग उनके लिए दूसरी प्रकृति है ।

तापसी पन्नू अभिनीत लूप लपेटा के प्रमोशन के लिए फोटोग्राफर से निर्माता बने अतुल कसबेकर ने 200वीं बार अपनी ही फ़िल्म के लिए थामा कैमरा

अतुल कसबेकर ने शूट किए लूप लपेटा के पोस्टर शूट

अतुल कसबेकर कहते हैं, “कैमरा मेरा पहला प्यार है, प्रोड्यूसर होने के नाते मुझे अनुमति है कि मैं पब्लिसिटी कैंपेन में भी वो विजुअल शेप दूं । मैं 3 दशकों से फिल्मों के अभियानों के लिए की शूटिंग कर रहा हूं और यह फ़िल्म वास्तव में विशेष है ।”

लूप लपेटा 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक है । टीज़र की घोषणा होते ही उसने काफ़ी चर्चा बटोरी थी और अब लोगों में फिल्म के पोस्टर को देखने की उत्सुकता है जिसे रविवार को मुंबई के एक फिल्म स्टूडियो में शूट किया गया था।

916a4ea7-8eac-4104-9b5e-4c019508605a

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित, आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित लूप लपेटा इस साल रिलीज होने वाली है ।