रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सैम मानेकशॉ और उनके दिवंगत पिता और डायरेक्टर रवि टंडन की एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर साझा की थी। यह तस्वीर 1974 में रिलीज हुई फिल्म मजबूर के सेट की है, जिसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन, परवीन बाबी और कई लोग शामिल थे।

रवीना टंडन ने फ़िल्म मजबूर के सेट से शेयर की अपने पिता रवि टंडन की सैम मानेकशॉ के साथ यादगार तस्वीर

रवीना टंडन के पिता के साथ सैम मानेकशॉ

दो नायकों की तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “एक फ्रेम में दो नायक… एक, सैम मानेकशॉ, जिनके लिए यह देश और इसकी पीढ़ियाँ हमेशा आभारी रहेंगी, हमारी मातृभूमि का पुत्र.. और दूसरे मेरे हीरो, रवि टंडन, मिट्टी के सपूत, अपने सामाजिक कार्यों से कई लोगों के सेवियर और हमेशा के लिए मेरी प्रेरणा… #सम्मानेकशॉ #संबहादुर ने मजबूर (@amitbhbachchan जी) के सेट पर मेरे पिता #रवितांडन से मुलाकात की। 1974 में @vickykaushal09 @meghnagalzar #sambahadur”

वेलकम टू द जंगल एक्ट्रेस ने जैसे ही ये पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर साझा की, फैंस कमेंट सैक्शन में कमेंट करने के लिए कुद पड़े। एक यूजर ने लिखा, “सुंदर और महान व्यक्तित्व..रवि अंकल सर” । वहीं एक दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “दो दिग्गजों की खूबसूरत तस्वीर हमेशा के लिए आरटी ।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “इन दोनों को सलाम, देश कभी नहीं भूलेगा ।”

रवीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त, वेलकम टू द जंगल में दिखाई देने वाली हैं, जिसका निर्देशन अहमद खान करेंगे । यह फिल्म काफी लंबे समय के बाद अक्षय कुमार के साथ उनकी रियूनियन को दिखाएगा ।