अभिनेता सतीश कौशिक ने पिछले  चार दशकों में कई शानदार फिल्में दी हैं और उनके कई किरदार यादगार रहे हैं और अब  नए किरदार नयी चुनौतियों को निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । और अब सतीश कौशिक अरबाज खान प्रोडक्शन पटना शुक्ला में पहली बार जज का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे । इस अनुभवी और सफल अभिनेता-निर्देशक-निर्माता ने भोपाल में फिल्म के लिए फिल्मांकन शुरू कर दिया है, जिसका निर्देशन विवेक बुडाकोटी कर रहे है, फिल्म में  रवीना टंडन, अनुष्का कौशिक  जतिन गोस्वामी, मानव विज और चंदन रॉय सान्याल भी नज़र आएंगे ।

अरबाज खान प्रोडक्शन की पटना शुक्ला और सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान की एक साथ शूटिंग कर रहे हैं सतीश कौशिक

किसी का भाई किसी की जान में सतीश कौशिक 

सतीश कौशिक ने बताया, “मैं अपने करियर में पहली बार जज की भूमिका निभा रहा हूं । हालांकि मेरा किरदार - अरुण कुमार झा एक सम्मानित जज का है, वह एक पति भी है । यह उस तरह से एक विचित्र भूमिका है ... कौन सोचता है कि रवीना (टंडन) का चरित्र वकील होने के लिए उपयुक्त नहीं है, लेकिन जब वह एक अच्छे कारण के लिए लड़ती है तो वह कबीले तारीफ है । यह एक बहुत अच्छा, मधुर किरदार है जो पटकथा के लिए महत्वपूर्ण है । हम इस समय भोपाल में इतने अच्छे मौसम में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं ।

अनुभवी अभिनेता लंबे समय के बाद रवीना टंडन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं । इससे पहले  वे परदेसी बाबू, बड़े मियां छोटे मियां, राजाजी, आंटी नंबर 1 और घरवाली बहारवाली जैसे कई  सफल फिल्मों में काम कर चुके  हैं ।हम दोनों के बीच बहुत ही अच्छी ट्यूनिंग है मैं उसे रवीने कहता हूं और वह मुझे सतीशय कहती है, क्योंकि हम दोनों को  एक-दूसरे के प्रति बेहद प्यार और सम्मान  है । मैं उनके साथ 'पटना शुक्ला' में दोबारा काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं ।

दिलचस्प बात यह है कि सतीश कौशिक, अरबाज खान की पटना शुक्ला के साथ साथ सलमान खान प्रोडक्शंस की फिल्म किसी का भाई... किसी की जान की शूटिंग कर रहे हैं ।