अपनी पहली ब्रांड फिल्म, बोल्ड केयर, की जबरदस्त सफलता के बाद, भारत की नंबर 1 सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड ने अपने नए निर्माण #TakeBoldCareOfHer कैंपेन का दूसरा इंस्टॉलमेंट जारी कर दिया है। अपने लेटेस्ट ब्रांड फिल्म में, जो बोल्ड केयर के सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रोडक्ट, एक्सटेंड डिले स्प्रे को दिखाया गया है, यह मर्दों को बेड पर लंबे समय तक टिकने में मदद करने के लिए बनाया गया है। इसमें बोल्ड केयर के को-फाउंडर और इंडियन सुपरस्टार, रणवीर सिंह, मस्ती भरे अंदाज में एक टेलीशॉपिंग शो होस्ट का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें रणवीर सिंह को पॉपुलर इंटरनेट पर्सनैलिटी जॉनी सिन्स के साथ फिर से देखा जा सकता है।

रणवीर सिंह अब बोल्ड केयर के लिए बने TVC होस्ट ; एक बार फिर जॉनी सिन्स के साथ अपने अगले टेलीशॉपिंग स्पूफ के लिए मिलाया हाथ

TVC होस्ट बने रणवीर सिंह

यह ऐड कॉमेडी के साथ इनफॉर्मेशन देने वाला है। इस तरह से दोनो ही अपने अपने अंदाज में बोल्ड केयर की आइकॉनिक स्टाइल के जरिए लोगों को एजुकेट करने के साथ एंटरटेन कर रहे हैं। तन्मय भट्ट, देवैया बोपन्ना और उनकी टीम के क्रिएटिव माइंड से, यह ब्रांड फिल्म अयप्पा केएम के डायरेक्शन में बनी है, जो बोल्ड केयर के पहले सेट से ही क्रिएटिव एक्सीलेंस के हाई स्टैंडर्ड को बनाए हुए हैं। एड प्रोडक्शन इंडस्ट्री की दुनिया के एक लीडर के रूप में जाने जानें वाले अर्लीमैन फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस, यह ब्रांड फिल्म उनके सेक्सुअल वेलनेस के बारे में खुले विचार वाली सोच की कमिटमेंट को दर्शाता है।

बोल्ड केयर के को-फाउंडर रजत जाधव ने नए एड फिल्म के प्रति अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा है, “#TakeBoldCareOfHer पहले एड फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पांस और रणवीर सिंह के शानदार टेलेंट को दिखाते हुए, हमें खुशी है कि हमने भारत में पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस को एड्रेस करने के लिए बड़ा कदम उठाया है।हमारा असल में इरादा उन चीजों के बारे में बात शुरू करना था, जिनपर आम तौर पर चर्चा करने से दरकिनार कर दिया जाता है। हमारे पहले एड को लोगों द्वारा अपनाया ही नहीं गया बल्कि उसे खूब सारा प्यार भी मिला। ऐसे में अब हम एक और एड के साथ लौट रहे हैं, जो कॉमेडी और जागरूकता का मिक्सचर है। यह पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ पर हमारी बातचीत की कोशिश को और ताकत देता है।

को -फाउंडर और इस कैंपेन के स्टार रणवीर सिंह ने भी अपनी सोच को साझा करते हुए कहा है, “बोल्ड केयर का मकसद मर्दों के सेक्सुअल हेल्थ को समर्थन देने के साथ सभी के बीच जागरूकता फैलाने के लिए नए तरीकों से जरूरी बातचीत को बढ़ावा देना है। पहले ब्रांड फिल्म की सफलता कमाल की रही है। इस ब्रांड ने ऑर्डर्स में 10 गुना तक की बढ़ा को देखा है और हम इस नई एड फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।