बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज यानी 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं । रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने मणिपुर की खूबसूरत जगह इंफाल में पारंपरिक तरीक़े शादी रचाई ।  रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने महाभारत से आइडिया लेते हुए एक पौराणिक थीम बेस्ड शादी का फ़ैसला किया था ।

ग्रैंड-लेविश शादी छोड़ ट्रेडिशनल अंदाज में शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा ; लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ मणिपुरी मैतेई रीति-रिवाजों से शादी रचाई

शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा

रणदीप ने लिन लैशराम के होमटाउन इम्फाल में मणिपुरी मैतेई रीति-रिवाजों से शादी रचाई । रणदीप और लिन की शादी के फंक्शन 28 नवंबर से शुरू हो गए थे और इस शादी में परिवार और क़रीबी दोस्त ही शामिल हुए ।  

f0a1d662-03b4-4347-8e16-63a3f9e87bfe

कपल ने डिजाइनर ड्रेस को छोड़कर पारंपरिक मणिपुरी कपड़ों को चुना । दूल्हा बने रणदीप जहां अपनी शादी में व्हाइट धोती-कुर्ता पहने नजर आए । रणदीप ने अपने लुक को ट्रेडिशनल पगड़ी के साथ कंप्लीट किया । वहीं दुल्हन बनीं लिन लैशराम ने मैरून कलर की पारंपरिक ब्राइडल पोटलोई ड्रेस पहनी है । इस पर उन्होंने एक्ट्रेस ने हैवी गोल्डन जूलरी कैरी की हुई है ।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama)

दोनों की शादी की कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वे एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं । बता दें, शादी के बाद रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे। हालांकि, रिसेप्शन की तारीख अभी तय नहीं है ।