ॠषि कपूर का निधन हर किसी की जिंदगी में खालीपन सा दे गया है । और सबसे ज्यादा खालीपन उनके बेटे रणबीर कपूर की जिंदगी में, जो धीरे-धीरे अपने पिता के एक बार फ़िर से करीब हो ही रहे थे, कि अचानक उनके पिता उन्हें छोड़ कर चले गए । कपूर फ़ैमिली से जुड़े सूत्र ने बताया कि अपने पिता के चले जाने से रणबीर टूट से गए हैं । “रणबीर कपूर इस बारें में बात नहीं करते हैं, यहां तक की अपने करीबी दोस्तों से भी नहीं । मुझे तो लगता है कि वह इस बारें में न तो आलिया भट्ट से और न ही अपनी मां नीतू कपूर से बात करते होंगे । वह अपनी जिंदगी में आए इस खालीपन से खुद ही निपटना चाहते हैं ।”

रणबीर कपूर हर पल अपने ‘पापा’ ॠषि कपूर को मिस कर रहे हैं

रणबीर कपूर और ॠषि कपूर फ़िर से करीब आ गए थे

दिवंग़त ॠषि कपूर और रणबीर दोनों ने ही मुझे बताया था कि दोनों के बीच दूरियां आ चुकी हैं इसलि दोनों अलग रहते हैं । लेकिन साल 2017 में जब ॠषि बुरी तरह से बीमार पड़ गए थे तभी रणबीर उनके करीब आए या कहें कि ॠषि फ़िर से रण्बीर के करीब आए ।

कपूर फ़ैमिली से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ॠषि की बीमारी के बाद रणबीर हर संभव कोशिश करते थे कि वह ज्यादा से ज्यादा समय अपने पिता के साथ बिताए । “रणबीर को जब भी मौका मिलता था वह न्यूयॉर्क अपने पिता से मिलने पहुंच जाते थे । रणबीर ने वाकई दोनों के बीच आई दूरी को खत्म करने का प्रयास किया था ।” सूत्र ने तो ये भी बताया कि रणबीर और ॠषि के बीच दूरी खत्म करने में कहीं न कहीं आलिया भट्ट का भी हाथ था ।

इस बारें में विस्तार से बात करते हुए सूत्र ने बताया, “आलिया ने दोनों के बीच की दूरी खत्म करने में एक ब्रिज की तरह काम किया । लेकिन सही मायने में दोनों के असल प्रयास की वजह से ये दूरी खत्म हो पाई । और फ़िर तो ऐसा हुआ कि दोनों ही इमोशनली एक दूसरे से जुड़ गए, वो भी नीतूजी की खुशी के लिए ।”

यह भी पढ़ें : ॠषि कपूर के निधन के बाद इसलिए रणबीर कपूर अपनी ‘मां’ नीतू कपूर के साथ नहीं रह रहे

और अब रणबीर अपने पिता के अचानक चले जाने से अकेले से हो गए हैं लेकिन इस दुख से वह खुद ही निपट रहे हैं ।