लंबे इंतजार के बाद, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म के निर्माताओं ने तू झूठी मैं मक्कार टाइटल जारी किया । ये वास्तव में 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसे लव रंजन ने निर्देशित किया हैं। इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी पहली बार पर्दे दिखाई देगी । हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के शानदार ट्रेलर ने सोशल मीडिया खूब तारीफ हासिल की और कमेंट्स की बाढ़ लग गई । ऐसे में अब फैन्स रणबीर और श्रद्धा को अलग-अलग अवतारों में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर ने अपने एब्स और टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट कर लगाया हॉटनेस का तड़का

रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार

फिल्म के ट्रेलर में जहां रणबीर और श्रद्धा के अलग-अलग लुक को दिखाया गया है, वहीं फिल्म के एक सीन में रणबीर बेहद हॉट दिख रहे हैं । सीन में रणबीर ब्लैक सन ग्लासेस के साथ येलो शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं । वह अपने चिजेल्ड एब्स और टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। इस सीन में वह वास्तव में हॉटनेस को रिडिफाइन कर रहे हैं। उनका स्टबल निश्चित रूप से उनके लुक के साथ कंप्लीमेंट कर रहा है ।

फिल्म के एक ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, रणबीर ने बताया कि कैसे उन्होंने प्यार का पंचनामा 2 देखने के बाद लव रंजन को फोन किया था। उन्होंने यह भी कहा कि यह पहली बार था जब उन्होंने किसी निर्देशक को खुद कॉल किया था।

रणबीर ने कहा, “जब पंचनामा 2 रिलीज हुई थी, तो पहली बार मैंने खुद एक डायरेक्टर को फोन किया और उनसे कहा कि मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं । हम अजय सर के साथ एक फिल्म भी करने वाले थे, जिसे लव सर डायरेक्ट करने वाले थे । फिर कुछ दिनों बाद वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर मेरे पास आए, जिसमें एंटरटेनमेंट से भरपूर थी । लोग पूछते हैं कि ये जवानी है दीवानी के बाद मैंने कभी इस तरह की फिल्में क्यों नहीं कीं, लेकिन इस तरह की फिल्में बनाना बहुत मुश्किल है । लेकिन लव एक शानदार लेखक हैं और मेरे इस पर काम करते हुए बेहद अच्छा समय बिताया ।

तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं । वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है । यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।